कभी सांप से बहुत डरती थी यह एक्ट्रेस, अब कर रही है हॉरर शो

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री टीना दत्ता जल्द ही टीवी शो डायन में नजर आने वाली हैं. उन्होंने बांग्ला टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल की तरफ कदम बढ़ाया और आज वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. टीना को शो 'उतरन' में इच्छा के रोल से पॉपुलरिटी मिली और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती है. जल्द ही वह सुपरनेचुरल, हॉरर सीरियल 'डायन' में नजर आएंगी.

इस शो को लेकर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने डायन की कहानी के बारे बताया कि ''मैंने इस सीरियल में जान्हवी नाम की लड़की का रोल किया है. जान्हवी एक स्मार्ट लड़की है. वह एक छोटे से शहर में रहती है, अपने परिवार से बेहद प्यार करती है. जान्हवी परिवार की खुशी के लिए सबकुछ करती है. जब वह अपनी भाभी की गोदभराई के लिए उज्जैन आती है तो उसे एक डायन के काले कारनामों के बारे में पता चलता है. अब जान्हवी ठान लेती है कि वह डायन का पर्दाफाश करके रहेगी. किस तरह से जान्हवी इस मुश्किल काम को अंजाम देती है, यही सीरियल की कहानी है.''

इसी के सतह उन्होंने बताया कि वह किस्से डरती हैं. जी हाँ, आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस समय मेरे दिल में किसी बात या इंसान का डर नहीं है. मैं पूजा-पाठ करने वाली, पॉजिटिव एनर्जी से भरी लड़की हूं. एक दौर में मैं सांप से बहुत डरा करती थी, लेकिन मैंने रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लिया, यहां मुझ पर बहुत सारे सांप छोड़े गए, उस वक्त बहुत डरी थी लेकिन बाद में सांपों को लेकर मन से डर चला गया.' इसी के साथ आगे बात करते हुए टीना ने कहा कि वह जल्द ही फिल्मों में आना चाहती हैं.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

महिलाओं को महासागर मानती है यह एक्ट्रेस, शेयर की न्यूड तस्वीर

Related News