सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ को टक्कर देगी WWE के रेसलर की ये फिल्म

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने इसी साल क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है. ये फिल्म इस साल की आखिरी सबसे बड़ी फिल्म होगी. फिल्मकारों ने इसके सभी रास्ते भी साफ़ रखे है. लेकिन एक फिल्म है जो टाइगर को टक्कर देने के लिए आ रही है. ये कोई बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म है. WWW के पूर्व रेस्लर The Rock सलमान खान से बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए आ रहे हैं. रॉक की फिल्म 'जुमांजी' 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ बच्चो की अडवेंचरस फिल्म है. इस फिल्म का पहले पार्ट सुपररहिट हो चूका है. अमेरिका की इस अडवेंचरस फिल्म का पहले पार्ट साल 1995 में रिलीज़ हो गया था. इस अडवेंचरस फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचित है. पहले पार्ट में बच्चों को एक खेल मिलता है, और जो खेल में होता जाता है, वैसा ही असल जिंदगी में उनके साथ भी होता है. इस बार भी ऐसा है लेकिन गेम और कहानी थोड़ी बदली हुई होगी. और अब इस बार 20 साल आगे की बात है और चार टीनेजर वीडियो कंसोल पर गेम खेलते हैं और उसी जंगल में पहुंच जाते हैं यहां एलन पैरिश पहले पार्ट में फंसा था. अब उन्हें इस जंगल से बाहर आने के लिए इस गेम को खत्म करना होगा.

‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, कैरेन जिलियन, निक जोनास और बॉबी कैनावले लीड रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर जेक कास्डन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हार्वे तो निकले बड़े चालक, हायर किये मोसाद के एक्स-एजेंट

Bigg Boss-11 : टास्क में विकास ने किया थैली में 'Su Su' और दे दिया हिना को

दंगल गर्ल ने फिर शेयर की साड़ी में Pic, लेकिन इस बार आये कुछ ऐसे रिएक्शन

 

Related News