यूजर ने किया कृष्णा श्रॉफ को ट्रोल तो टाइगर की बहन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कई बार ट्रोलर्स का शिकार हो जाती हैं लेकिन वह उन्हें जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं। उन्होंने हर बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिए हैं। अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। उस ऐलान के साथ ही उन्होंने अपने फैंस से उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड एबन के साथ किसी भी फोटो में टैग ना करने की भी अपील की थी।

ऐसे में अब उन्होंने अपनी एक नयी तस्वीर शेयर की है और कुछ वीडियो भी जो सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वहीं इनमे कृष्णा का चेहरा और लिप्स थोड़ा अलग लग रहे थे। इन्ही पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कृष्णा से पूछा कि 'क्या आपने अपने चेहरे के साथ कुछ किया है। क्योंकि, यह हमेशा से थोड़ा अलग लग रहा है।' इस पर कृष्णा ने ट्रोल संग पूरी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया।

आप देख सकते हैं इसमें कृष्णा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'दोस्त, हर कोई यही सोच रहा है कि मैंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए कुछ कराया है। लेकिन, ये मेकअप है। इसे लिप पर ओवरलाइनिंग कहते हैं। आप लोग ऐसी औरतों के साथ रहते हैं, जो रात में कुछ और और सुबह उठने के बाद कुछ और नजर आती हैं।' उनके इस पर जवाब पर ट्रोलर ने रिप्लाई देते हुए लिखा है- 'वाह, क्या जवाब है। बहुत अच्छे से किया है।' वैसे कृष्णा अपनी नयी नयी तस्वीरों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

पैरेंट्स-बॉयफ्रेंड संग मालदीव वेकेशन पर हिना खान, शेयर की तस्वीरें

शराब पीने के आरोप में कुली को किया गिरफ्तार, फिर इतना पीटा कि हो गई मौत

अब देना ही होगा 500 किमी का पैसा, रेलवे ने तय किया इन ट्रेनों का न्यूनतम किराया

Related News