दिशा का गाना 'हमराह' टाइगर श्रॉफ को आया पसंद, तारीफ में कही ये बात

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर एक साथ स्पॉट भी किये  जाते हैं. वहीं, दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कॉमेंट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. टाइगर ने अब दिशा के फिल्म 'मलंग' के गाने 'हमराह' की तारीफ की है.

एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' अगले महीने फरवरी में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर आ चुका और लोगों ने इसे काफी पसंद किया है. अब फिल्ममेकर्स ने मलंग का एक और गाना 'हमराह' रिलीज कर दिया है. दिशा पाटनी ने गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन दिया, 'लव+अडवेंचर=हमराह'. दिशा पाटनी के इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में लिखा, 'गाना पसंद आया', इसके साथ ही टाइगर ने दिशा को टैग करते हुए फायर और हार्ट इमोजी बनाए.

बता दें की डायरेक्टर मोहित सूरी की 'मलंग' की इस फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू , अनिल कपूर, एली अवराम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त 'बागी 3' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. वहीं दिशा पाटनी 'मलंग' के अलावा 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड' भाई में काम कर रही हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान अहम किरदार में नजर आएंगे. 

अपने नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं दिशा पटानी

फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री

वरुण धवन को इस वजह से अनुष्का शर्मा ने कहा - 'तू छा जाएगा....'

 

Related News