फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री
फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म '83' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें आर बद्री का फर्स्ट लुक प्रशंसकों को देखने को मिला है जिसमें वह सुनील वाल्सन का किरदार कर रहे हैं। पोस्टर में वह इंडिया की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं। बता दें रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। '83' फिल्म में वर्ष 1983 में टीम इंडिया द्वारा वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को दर्शाया गया है।

अब तक सुनील गावस्कर, के श्रीकांत, मोहिंदर अरनाथ, यशपाल शर्मा, मदन लाल और सैयद किरमानी सहित कई किरदारों के फर्स्ट लुक जारी किए जा चुके हैं। साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म '83' को निर्मित कर रहे हैं। सुनील वाल्सन को प्रतिभा से लबरेज माना जाता था। वह विश्व कप 1993 में टीम इंडिया का हिस्सा थे, किन्तु तेज गेंदबाज सुनील वाल्सन को वर्ल्डकप में कोई मैच खेलने का अवसर नहीं मिला था। इतना ही नहीं वह विश्वकप के बाद कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए थे।

फिल्म '83' की विशेषता ये है कि रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं। उनके लुक और स्टाइल को रणवीर ने हूबहू कैरी भी किया है। फिल्म में कपिल देव की तरह दिखने के लिए रणवीर ने जी तोड़ मेहनत की है। इतना ही नहीं रणवीर ने कपिल देव से खेल का प्रशिक्षण भी लिया था।

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

83 Movie poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पहला लुक हुआ आउट

Tanhaji Box Office : 200 करोड़ की रेस में अब भी है तानाजी, अजय देवगन की फिल्म की कमाई में आयी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -