अपने नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं दिशा पटानी
अपने नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड में अपने फिट फिगर के लिए फेमस होने वाली दिशा पटानी ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है। जी हाँ, वह जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने नया लुक अपनाया है जिसके कारण वह इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जी हाँ, दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था और इस ट्रेलर को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। ऐसे में अब इस समय उनका नया फोटोशूट लोगों के दिलों को भा रहा है।

जी हाँ, इस समय दिशा पटानी का बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन फोटो को लगभग सात लाख बार देखा जा चुका है। इन फोटोज की सभी तारीफ़ कर रहे हैं और सभी को यह तस्वीरें बहुत पसंद आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो डाली हैं, जिनमें वह पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उन्होंने इन सभी फोटोज को शेयर कर लिखा है @beyonce got me like #malang इसमें उनका अंदाज कमाल का लग रहा है। दिशा पटानी की 'मलंग' जहां 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है और जल्द ही वह सलमान खान के साथ 'राधे' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। दिशा पटानी सलमान खान के साथ ईद 2020 पर धमाल करने के लिए तैयार बैठी हैं।

वीकेंड का वार में ये दो सितारें होंगे गेस्ट, टिकट टू फिनाले टास्क के लिए एंट्री कर सकते है रोहित शेट्टी

अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे फैंस को लगा प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? जानें पूरा सच

फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -