'ठग्स..' ने फ्लॉप के मामले में 'रेस 3' को भी छोड़ा, इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बॉक्स ऑफिस पर आखरी धराशाही हो गई. लचर परफॉरमेंस ने निर्माता यशराज फिल्म्स के कमजोर कहानियों के चयन को फिर सामने तो ला दिया लेकिन आमिर खान और अमिताभ बच्चन के स्टारडम को भी करारा झटका दिया. बड़े सितारे होने के बाद भी फिल्म  फ्लॉप रही. धमाकेदार कमाई के साथ ओपनिंग करते हुए फिल्म सीधे ज़मीन आ गिरी. बता दें, फिल्म ने चार दिन में मात्र 117 करोड़ रुपये कमाए.

फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 50 करोड़ को छोड़ दें तो अगले तीन दिन में फिल्म का कलेक्शन नीचे आता गया. शुक्रवार को 28 शनिवार को 23 और रविवार को करीब 16.50 करोड़ के साथ ग्राफ गिरता गया. सोमवार से फिल्म औंधे मुंह गिरी और अब इसकी कुछ खास गुंजाइश नहीं बची है.  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर-अमिताभ पहली बार साथ काम कर रहे थे. इससे लगा था कि दर्शक फिल्म देखने टूट पड़ेंगे. पहले दिन यह दिखा भी मगर फिल्म ने दर्शकों को बुरी तरह निराश किया. 

फिल्म 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स में लगी थी. ट्रेड के जानकारों के अनुसार ठग्स की कमाई का ग्राफ बताता है कि सितारों के नाम पर भले ही आप दर्शकों को पहले दिन ठग लें मगर कहानी अच्छी नहीं हुई, एक्टर उसमें फिट नहीं बैठे, संगीत मजेदार नहीं रहा तो तुरंत उतार शुरू हो जाएगा. इतना ही नहीं विदेश में भी इसने 20 लॉख डॉलर खाड़ी देशों में कमाई. आमिर के पारंपरिक गढ़ अमेरिका-कनाडा में यह बमुश्किल 14 लाख डॉलर कमा सकी. ठग्स इस साल की सबसे खराब फिल्मों में गिनी जा रही रेस-3 से भी पीछे रह गई. सलमान खान स्टारर ने वीकेंड में करीब 78 लाख डॉलर कमाए थे.

क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत, आमने सामने होंगे सलमान और रणबीर

इस तारीख पर शुरू होगा अक्षय कुमार का 'मिशन मंगल'

TOH : चौथे दिन भी 'ठग्स..' नहीं लूट पाए कुछ खास

Related News