इस तारीख पर शुरू होगा अक्षय कुमार का 'मिशन मंगल'
इस तारीख पर शुरू होगा अक्षय कुमार का 'मिशन मंगल'
Share:

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की तयारी में जुट गए हैं जिसका नाम है 'मिशन मंगल'. इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी एक साथ नज़र आने वाले हैं. इससे जुडी एक खास बात सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. आइये जाने हैं कब हो रही है ये रिलीज़.

बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार अपनी और एक देशभक्ति से जुड़ी फिल्म रिलीज करेंगे. आर. बाल्की और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस फिल्म का डायरेक्शन जगन शक्ति कर रहे हैं. खबर सामने आयी है की फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू हो सकती है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

इसी के साथ आपको बता दें, इस आने वाली फिल्म में कौनसी एक्ट्रेस होंगी. इस शेयर की गई तस्वीर से साफ हो गया है कि फिल्म में अक्षय के साथ कौन-कौन नजर आने वाला है. बता दिए, इस फिल्म से तेलुगू फिल्म की हीरोइन कश्मीरा परदेशी अपना डेब्यू करने वाली हैं. वो पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी. 23 साल की कश्मीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘नरथानासला’ से की थी.

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार

इस अगली फिल्म की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -