क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत, आमने सामने होंगे सलमान और रणबीर
क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत, आमने सामने होंगे सलमान और रणबीर
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का क्लैश तो चलता ही रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है कि फिर से दो बड़ी फिल्म क्लैश हो सकती हैं. बता दें, बॉलीवुड  के लव बर्ड्स यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बेहद व्यस्त है. ऐसे में इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी घोषणा करदी है. जी हां, इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट करते हुए दी. उन्होंने बताया है कि अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 
 
एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर चर्चा करते हुए बताया कि ' मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह वाकई एक कदम आगे की चीज है. यह सिनेमा के आगे का स्तर है.' आगे आलिया ने बताया कि ऐसी फिल्म भारत में पहले कभी नहीं बनी है.' आलिया की ये बातें सुनकर दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. 

आपको बता दें, इस फिल्म के साथ सलमान खान की 'किक 2' भी रिलीज होगी जो सलमान खान की हिट फिल्म किक का सीक्वल होगी. सलमान और रणबीर को अपने सामने देखना मजेदार होगा. यानी दोनी फिल्म क्लैश होने वाली है. आलिया और रणबीर कपूर के फैन्स इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए भी बेताब हैं. आपको बता दें, यह फिल्म 3 भाग में रिलीज होगी. जिसका पहला भाग अगले साल रिलीज होगा. इस फिल्म में इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर नजर आएंगे.  

मम्मी करीना ने की तैमूर की पिटाई, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

'भारत' के लिए बन गई नई वाघा बॉर्डर, देखें तस्वीर

तो इस दिन रिलीज़ होगी आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -