गुजरात : अब तक राज्य में कुल 58 लोग हुए संक्रमित, इस महिला की हुई मौत

भारत के राज्य गुजरात में कोरोना वायरस के तीन संक्रमित मामले सामने आए हैं. यह मामले सिटी अहमदाबाद में सामने आए हैं. गुजरात स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी देते  हुए कहा कि अब राज्य में कुल 58 संक्रमित मामले हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले 45 साल की महिला की अहमदाबाद में कोविड-19 से मौत हो गई थी. 

VIDEO: भोपाल की सड़कों पर निकले सीएम शिवराज, कोरोना वारियर्स को किया नमन

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि भारत में कोरोना वायरस से अबतक 25 लोगों की मौत हो गई है जबकि 900 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. इसके अलावा 87 लोग ठीक हो चुके है. इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है. आज लॉकडाउन का पांचवा दिन है.

उत्तराखंड: जेलों में रखे गए क्षमता से कई गुना अधिक कैदी

इस भयानक वायरस ने लगभग 122 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. इस वायरस से वैश्विक तौर पर 16 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि तीन लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. इस वायरस की चपेट में कई देशों के मंत्री और अधिकारी भी आ चुके हैं. अबतक इस वायरस का कोई भी इलाज नहीं मिल पाया है, जिसके चलते सभी देशों में एहतियात बरतने को कहा गया है. पिछले साल दिसंबर के महीने से फैले इस वायरस का कहर वहां पर खत्म होने लगा है, लेकिन अन्य देश इस वायरस से अभी तक लड़ रहे हैं. चीन के बाद इटली और स्पेन में इस वायरस में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. 

उत्तराखंड : क्वारंटीन लोगों के घर के आगे लगाया जायेगा बोर्ड

कई क्षेत्रो से उत्तराखंड पहुंचे 3000 लोग

उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़

 

Related News