बिना हेलमेट रोड़ पर निकली उर्वशी रौतेला, पुलिस ने रोका तो दिया ये जवाब...

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्वशी रौतेला स्कूटी लेकर खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एथनिक आउटफिट ले रखा है तथा इस ब्लैक सलवार कमीज में वह बहुत सुन्दर लग रही हैं। उन्होंने कंधों पर लाल रंग का दुपट्टा डाल रखा है तथा एक पुलिस वाला उनके पास खड़ा उनसे चर्चा करता नजर आ रहा है।

वही उर्वशी रौतेला ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ है तथा उनके समीप खड़ा पुलिस वाला उनके कुछ बोलता है जिसके पश्चात् वह कुछ कागज निकालकर पुलिस वाले को दे देती हैं। उर्वशी रौलेता के समीप कई व्यक्ति खड़े दिखाई दे रहे हैं तथा जब पुलिसवाला उर्वशी से कुछ बोलता है तो वह उसकी ओर देखकर प्यारी सी मुस्कराहट पास कर देती हैं। तो क्या वास्तव में उर्वशी बिना हेलमेट के स्कूटी चलाती पकड़ी गई हैं?

तो चलिए हम आपको इस वीडियो के पीछे का सच बताते हैं। दरअसल ये वीडियो उनके आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते का है जिसे सड़क पर फिल्माए जाते समय किसी प्रशंसक ने रिकॉर्ड कर लिया। यदि आप भी इस वीडियो को देखकर किसी गफलत में हैं तो आपको बता दें कि उर्वशी बिलकुल ठीक हैं तथा उनके प्रशंसकों को कनफ्यूज होने की कोई आवश्यकता नहीं है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला बीती बार मूवी पागलपंती में काम करती दिखाई दी थीं। लॉकडाउन के पश्चात् से वह किसी प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण किरदार प्ले करती दिखाई नहीं दी हैं मगर इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् बोला जा सकता है कि वह शीघ्र ही किसी मूवी में काम करती दिखाई दे सकती हैं। 

कोरोना महामारी के कारण बांग्लादेश में बढ़ाया गया प्रतिबंध

बिडेन कैरोलिन कैनेडी को ऑस्ट्रेलिया में अमेरिकी राजदूत के रूप में किया जानें वाला है नॉमिनेटेड

न्यूजीलैंड के प्रधान मंत्री न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया यात्रा पर लगाया प्रतिबंध

Related News