तेजी से वायरल हो रहा है जेनिफर का ये वीडियो

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में चल रही है. इस वीडियो में जेनिफर दो डॉगी के साथ नजर आ रही है. ख़ास बात यह जेनिफर का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा की आप सभी जानते है कि, जेनिफर टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है.

उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी इस शो में उनके साथ मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े ने काम किया था. जेनिफर 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल मिल गए', 'कुसुम', 'कहीं तो होगा' और 'क्या होगा निम्मो का' जैसे कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. यही नहीं बल्कि, जेनिफर को सीरियल 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद के किरदार के लिए इंडियन टेलीविजन एकेडमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है. ख़ास बात यह है कि, इस सीरियल के जरिए वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं.

 

जानकारी के लिए बता दे कि, जेनिफर ने सिर्फ टीवी दुनिया में ही है बल्कि, बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अभिनय किया है. उन्होंने 'राजा की आएगी बारात', 'राजा को रानी से प्यार हो गया', 'कुछ न कहो' और 'फिर से जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा जेनिफर टीवी का मशहूर शो 'बेहद' में माया का किरदार निभाने के लिए भी जानी जाती है.

ये भी पढ़े

एक एपिसोड को 3 घंटे में पूरा करना सबसे खूबसूरत अनुभव- करण टेकर

चार्ली चौहान ने फिर शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

मस्ती और होली के रंग में रंगी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की वो एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी नहीं हो पाई सक्सेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News