यो यो ने राजस्थानी कलाकारों के साथ किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल

रैपर यो यो हनी सिंह अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. उनके कई पुराने गाने भी इस समय तक पार्टीज की जान बने हुए हैं. इसी बीच अब हनी सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह राजस्थान के फोक कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद हनी सिंह ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर साँझा किया है. जिसमें वह राजस्थान के किसी महल की सैर कर रहे हैं. इसके अलावा पर कई महिलाएं हनी सिंह के आसपास नजर आ रहीं हैं जो 'केसरिया बालम' गा रही हैं. 

 

इन वीडियो को साँझा करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा है, 'लंबे समय से चला आ रहा भारतीय लोक संगीत!!'. ये वीडियो हनी सिंह के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जानकारी के लिए बता दें, हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं. हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया. उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा: द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा.

हनी सिंह ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया. फिलहाल , 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकती है . हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है. मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए."

एक्टर परमब्रत चटर्जी ने एक इवेंट में कहा- ''क्या हिंदी सिनेमा ही नेशनल सिनेमा है?''

कपिल के शो पर संजय दत्त ने खोला राज, इस वजह से उनके पिता करते थे पिटाई

The Kapil Sharma Show: संजय दत्त इस वजह से करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक

Related News