बेटे को गोद में लेकर सड़क पर निकली ये स्टार, इंटरनेट पर छाया VIDEO

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने शो में तो सभी को गुदगुदाती ही हैं, पैपराजी के सामने आने पर भी भारती मजाक करने से नहीं चूकतीं। उनकी बातें सुनकर सभी हंसने पर विवश हो जाते हैं। इन दिनों भारती मदरहुड का आनंद ले रही हैं। मां बनने के बाद उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा तथा निरंतर एक्टिव हैं। सोमवार को भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य को लेकर फोटोग्राफर्स के सामने आईं तथा उन्हें पोज दिए। इस समय भारती सिंह ‘सारेगामापा लिटिल चैम्प’ में दिखाई दे रही हैं। इसी संबंध में वो मुंबई के पवई में थीं, जहां शूटिंग चल रही है।

भारती ने स्कूल ऑउटफिट का डेटअप किया हुआ है। उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसे विरल भयानी ने साझा किया है। भारती वहां उपस्थित पैपराजी से बोलती हैं, ‘चलिए भई, बच्चे के चाय का समय हो गया है। ठीक 6 बजे बच्चा एक कप चाय पीता है। फिर 4 बजे उठकर एक कप चाय पीता है।‘ 

वही सेट के बाहर भारती के प्रशंसक भी उपस्थित रहे। एक प्रशंसक अपने बच्चे को गोद में लेकर पहुंचीं। भारती उस बच्चे को देखकर बोलती हैं, ‘अरे वाह आपका तो लेंस वाला बच्चा है।‘ भारती की ये बात सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं। उन्होंने कई प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं। भारती का वीडियो देख एक शख्स ने लिखा, ‘भारती बहुत हम्बल है।‘ एक ने लिखा, ‘भारती बेस्ट हैं।‘ इसी तरह कई लोगों भारती सिंह और उनके बेटे पर अपना प्यार लुटाया है। 

एक साथ जमकर थिरकी शिल्पा-माधुरी, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे

बिग बॉस के बाद इस शो में टकराएगी शिल्पा-हिना, फिर होगी कांटे की टक्कर

हिना खान ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

Related News