इस साउथ एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी राजकुमार राव की फिल्म, फिर ऐसे बनी बात

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका अलग ही जलवा रहा है। इसमें एक नाम ज्योतिका का भी है। ज्योतिका ने अपने करियर में कई सारी साउथ फिल्में की हैं। हिंदी फिल्में उन्होंने अधिक की नहीं मगर ज्योतिका हिंदी दर्शकों के बीच भी बहुत मशहूर हैं। ज्योतिका ने वर्ष 1998 से अपना डेब्यू किया था। ये डेब्यू उन्होंने बॉलीवुड फिल्म से किया था। मगर इसके बाद वे निरंतर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की फिल्में करने लग गईं। अब ज्योतिका एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म में वापसी का मन बना लिया है। अजय देवगन संग शैतान फिल्म में काम करने के बाद से ज्योतिका अब राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत में दिखाई देगी। मगर पहले उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

दरअसल, ज्योतिका को फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने ये फिल्म ऑफर की मगर आरम्भ में उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया। तत्पश्चात, उनके पति सूर्या ने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्होंने ज्योतिका से कहा कि वे एक अच्छी फिल्म मिस कर रही हैं। फिर दोनों ने निर्देशक तुषार हीरानंदानी को अपने घर बनाया तथा कहा कि वे ये फिल्म करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग आरम्भ हुई तथा ये फिल्म बनकर तैयार हुई। बता दें कि श्रीकांत उनकी कमबैक फिल्म है। श्रीकांत साइन करने के पश्चात् ही उन्होंने अजय देवगन की फिल्म शैतान साइन की थी। मगर ये फिल्म पहले रिलीज हो गई।

बता दें कि वर्ष 1998 में ज्योतिका ने हिंदी फिल्म डोली सजा के रखना से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में अक्षय खन्ना लीड रोल में थे। फिल्म में उन्हें हिंदी बोलने में अधिक परेशानी नहीं हुई थी क्योंकि उनका बैकग्राउंड पंजाबी था। अब वे फिर से आहिस्ता-आहिस्ता हिंदी फिल्मों में कास्ट की जा रही हैं। उनके प्रशंसकों के लिए ये खुशी की बात है। भले ही ज्योतिका ने हिंदी में अधिक काम नहीं किया है मगर इसके बाद भी हिंदी पट्टी के दर्शक उन्हें पसंद करते है।

हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

Related News