ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा दूल्हों को ये दुख! MP में फिर लुटेरी निकली दुल्हन, मचा बवाल

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में लुटेरी दुल्हन की एक और घटना सामने आई है. दरअसल स्वयं को अनाथ बताने वाली लड़की कोर्ट परिसर मौजूद मंदिर में फर्जी शादी कर दूल्हे को चकमा देकर जेवर तथा नकदी लेकर भाग गई. चंद पलों में हुए इस घटनाक्रम में एक्टिव हो गए अधिवक्ताओं ने लुटेरी दुल्हन के साथ आयी कथित मौसी को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया. तत्पश्चात, अपराधी दुल्हन भी थाने पहुंच गई. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है.

वही ओमती थाना प्रभारी SPS बघेल के अनुसार भानतलैया निवासी रेणु उर्फ संगीता अहिरवार नामक लड़की सिवनी निवासी दशरथ सिंह राजपूत के साथ जिला कोर्ट मौजूद मंदिर में शादी करने पहुंची थी. कहा जा रहा है कि कोर्ट मैरिज के पहले उसने मंदिर में शादी का प्रस्ताव रखा था. रेणु ने परसवाड़ा में रहने वाली रिश्ते की मौसी अर्चना अहिरवार के साथ मिलकर 35 हजार पैसे तथा आभूषण आदि लेकर दूल्हे दशरथ से शादी करने की बात पक्की की थी. परिवार वालों के साथ पहुंचे दूल्हे दशरथ ने शादी की रस्म निभाई तथा जाने के लिए तैयार था, तभी रेणु ने गाड़ी में बैठने में असुविधा बताई तथा उतर कर पास खड़े अपने प्रेमी की बाइक में बैठकर भाग गई. इस घटनाक्रम से हड़कंप मच गया तथा मौके पर ओमती टीआई एसपीएस बघेल भी पहुंच गए. इससे पहले दुल्हन के फरार होते ही कुछ अधिवक्ताओं ने रेणु के साथ आई महिला को पकड़ लिया था.

वही पुलिस को की गई शिकायत में बताया गया कि लुटेरी दुल्हन रेणु अपने साथ लगभग पौने दो लाख रुपए के आभूषण एवं 50 हजार रुपए नकद भी ले गई. दुल्हन तथा उसके रिश्तेदारों के अचानक फरार होने के पश्चात् दूल्हा और उसके रिश्तेदार तुरंत कोर्ट परिसर वापस लौटे, जहां दुल्हन की कथित मौसी अर्चना बर्मन को अधिवक्ताओं ने घेर लिया. तहरीर प्राप्त होने पर ओमती पुलिस पहुंची तथा महिला को पकड़कर थाने लाया गया. वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है.

हत्या के लिए अपनाया अनोखा तरीका! पहले पिलाई खूब शराब, फिर...

बदमाशों ने शख्स को दी ऐसी मौत कि काँप उठेगी रूह, घटना को लेकर दो थानों में बना असमंजस

दहेज से किया मना तो लड़के वालों ने तोड़ी शादी, दुखी लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News