सिद्धार्थ के परिवार से जुड़े इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक़्त बहुत ही ज्यादा दुखी है। अभिनेता ने अपने एक साथी को हमेशा के लिए खो दिया है। सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। एक्टर ने ऑस्कर के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को इसकी सूचना दी और इसके साथ भावुक नोट लिखा है।

फोटोज और वीडियोज में सिद्धार्थ ऑस्कर के साथ पोज देते हुए और मस्ती करते हुए दिखाई दिए है। तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'यह पोस्ट में भारी दिल और नम आंखों से लिख रहा हूं। मेरा ऑस्कर अब इस दुनिया में नहीं रहा। वह इसे अलविदा कह गया है। वह मेरे दिल में एक खालीपन छोड़ गया है। ऑस्कर पिछले 11 साल से मुंबई में मेरा परिवार था। मैं अपने आसपास उनकी एनर्जी महसूस करता हूं। उसने मुझे केयर करना सिखाया। उसने मुझे सिखाया कि इमोशनल एनर्जी ही एक चीज होती है जो इस दुनिया में मायने रखती है। ऑस्कर ही एक था जो मेरे अच्छे और बुरे वक्त में मेरे साथ रहा। मुझे हर रोज प्यार दिया, फिर चाहे मेरा दिन अच्छा रहे या मेरी हेल्थ खराब रहे। हमारी जिंदगी, इनकी जिंदगी से ज्यादा लंबी होती है, यह जानने के बावजूद मुझे बहुत तकलीफ हो रही है। उसकी मासूम सी आंखें और एनर्जी कभी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि उसने मुझे इस दुनिया में चुना था। मुझे इतना प्यार करना सिखाया। ऑस्कर, मैं तुमसे बहुत प्यार हूं और करता रहूंगा।" फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को लाइक कर रहे हैं और दुःख भी व्यक्त कर रहे है। वहींं सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी ऑस्कर की फोटोज साझा कर श्रद्धांजलि दी है।

ख़बरों की माने तो हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा 'दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स' में दिखाई दिए थे। दोनों की जोड़ी ने फैंस का दिल भी जीत चुके है। काम की बात करें तो सिद्धार्थ बहुत जल्द फिल्म योद्धा में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा एक्टर थैंक गॉड और मिशन मजनू में भी नजर आएंगे। 

 

नेटफ्लिक्स सीरीज CAT में इस किरदार से लोगों का दिल जीतने आ रहें है रणदीप हुड्डा

मंदाना करीमी ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर लगाई आग

आखिर किस वजह से अनुष्का ने एक्टिंग से बना ली दूरी, जानिए वजह

Related News