हंसिका मोटवानी के इस लुक को देख आ जाएगी उमराव जान के दिनों की याद

हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस एंटरप्रेन्योर सोहेल खतुरिया के साथ विवाह के बंधन में बंधी। नवविवाहित जोड़े ने अपने प्री-वेडिंग समारोह से अनदेखी फोटोज साझा करके एक बार फिर प्यार के रंगों के साथ सोशल मीडिया पर तूफान लेकर आ चुका है। हंसिका मोटवानी ने सूफी रात के लिए अभिनव मिश्रा द्वारा सेट किया गया सुनहरा शरारा पहना और उनका लुक आपको उमराव जान के दिनों में वापस लेकर जाने वाला है।

आप देख सकते हैं, अभिनेत्री मिरर वर्क शरारा सेट और सिल्वर टिश्यू ऑर्गेना से बने दुपट्टे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने ड्रीमी लुक को हैवी नेकपीस, दो मांग टीका और झुमका ईयररिंग्स से एक्सेसराइज भी किया है। हंसिका का मेकअप रेशमा मर्चेंट और उर्मी कौर द्वारा भी किया जा रहा है। सोहेल खतुरिया के साथ उनकी रोमांटिक फोटो किसी फेरी टेल से हटकर भी नजर आ रही है। मिरर वर्क शॉल के साथ आइवरी शेरवानी में दूल्हा भी हंसिका के साथ जच रहा है।

 

यहाँ हंसिका और सोहेल खतुरिया की परिवार के साथ सूफी रात की एक और फोटोज है। अनजान लोगों के लिए, हंसिका और उनके बिजनेस पार्टनर ने पिछले हफ्ते जयपुर के मुंडोता किले और महल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह किया है। खबरों का कहना है कि सोहेल ने फ्रांस के पेरिस में एफिल टावर के सामने हंसिका को प्रपोज किया था। 

बॉलीवुड में रीमेक के चलन से खुश नहीं करण जौहर, कही ये बात

आखिर क्या हुआ ऐसा जो रणदीप हुड्डा ने गुरु ग्रंथ साहिब से मांगी माफी?

दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान ने बताया 'मोस्ट ग्लैमरस', शेयर किया नया पोस्टर

Related News