ये है देश की सबसे सस्ती और ऑटोमेटिक कार

नई कार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन शर्त ये है कि कार ऑटोमेटिक ही लेनी है तो आज हम आपको जानकारी देने जा रहा है कि आपके पास 5 सीटर कारों में इंडिया में सबसे सस्ते विकल्प कौन कौन से हैं.

Datsun redi-GO: यह देश की सबसे सस्ती ऑटोमेटिक कार में से एक है. जिसके 999 CC का इंजन भी मिल रहा है. कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 22 किलोमीटर तक चल सकती है. यह एक 5 सीटर कार है. यह 6 कलर ऑप्शन में आती है. मूल्य के बार्ने में बात की जाए तो इसका मूल्य 4.96 लाख रुपये एक्सशोरूम है. वहीं इसके मैनुअल वेरिएंट की शुरूआती मूल्य 3.98 लाख रुपये है.

Maruti Suzuki S-Presso: यह मारुति की सबसे सस्ती ऑटोमेटिक कार है. जिसमे 998 CC का इंजन भी मिल रहा है. कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 21.53 किलोमीटर तक चल सकती है. यह एक 5 सीटर कार है. यह 6 कलर ऑप्शन में आती है. मूल्य के बारें में बात की जाए तो इसकी कीमत 5.04 लाख रुपये एक्सशोरूम है. वहीं इसके मैनुअल वेरिएंट की शुरूआती कीमत 3.85 लाख रुपये है.

Renault Kwid: यह RENO की सबसे सस्ती ऑटोमेटिक कार है. इसमें 999 CC का इंजन भी दिया जा रहा है. कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 20.71 किलोमीटर तक चल सकती है. यह एक 5 सीटर कार है. यह 9 कलर ऑप्शन में आती है.  मूल्य के बारें में बात की जाए तो जिसका मूल्य 5.09 लाख रुपये एक्सशोरूम है. वहीं इसके मैनुअल वेरिएंट की शुरूआती कीमत 4.24 लाख रुपये है.

बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये दो कार, जानिए क्या है खासियत

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली यामाहा की ये बाइक

कम दाम ज्यादा सेफ्टी के साथ मिल रही हुंडई और किआ की ये कार

Related News