टॉपलेस हुई टीवी की ये मशहूर हसीना, तस्वीरें देख थमी फैंस के दिलों की धड़कनें

टीवी की मशहूर अदाकारा और रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) देखते ही देखते बहुत बोल्ड हो गई हैं। रुबीना दिलैक की जल्द ही 'अर्ध' फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले रुबीना दिलैक ने अपना ऐसा बोल्ड रूप दिखाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

वही अपने नए फोटोशूट में रुबीना दिलैक ने हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाया है। इस फोटोशूट में रूबीना टॉपलेस होकर ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक जमीन पर बैठी हुई हैं। खास बात है कि अपने शरीर को ढकने के लिए रुबीना दिलैक ने गुलाब के फूलों का उपयोग किया। इसके साथ ही जालीदार ऑउटफिट से अपने बदन को ढका।

वही अपने लुक को और भी अधिक कातिलाना रुबीना दिलैक की अदाएं बना रही हैं। इन फोटोज में रुबीना के हावभाव भी काबिले तारीफ हैं जो किसी को भी दीवाने बनाने के लिए काफी हैं। इन फोटोज को रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा- 'लोग घूरेंगे! इसे उनके लायक बनाएं जबकि… अंत में एक दूरदर्शी मिला जो कविता डिजाइन करता है।' वही रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हे।

देर रात फोटोग्राफर्स को देख भागी ये मशहूर अदाकारा, रास्ते में ही खुल गई ड्रेस और...

बेडरूम का दरवाजा खोलते ही निकली सना खान की चीख, जानिए क्या हुआ ऐसा?

पिंक नाईटी पहने सड़कों पर निकली 'टीवी की नागिन', वायरल हो गया VIDEO

Related News