भरी महफ़िल में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर जमकर नाचा ये मशहूर स्टार, वायरल हुआ VIDEO

टेलीविज़न जगत के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस सप्ताह मस्ती की डोज़ डबल होने वाली हैं। क्योंकि शो में इस सप्ताह ओम (OM) की स्टार कास्ट दिखाई देगी। फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट मतलब आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एवं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है तथा अब फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सभी द कपिल शर्मा शो पहुंचे। 

कपिल शर्मा के शो पर ओम की टीम आने से जबरदस्त धमाल होने वाला है। कपिल शर्मा शो के अब तक के सामने आए प्रोमो से ये बात सिद्ध हो रही है। शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं मगर जो नई झलक सामने आई है वो वास्तव में जबरदस्त है। जो वीडियो सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया गया है उसमें ओम फिल्म से जुड़ा एक कलाकार चोली के पीछे गाने पर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है। 

शो के नए प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि अहमद खान बड़े ही जबरदस्त अंदाज में चोली के पीछे गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके डांस स्टेप ऐसे हैं कि आप माधुरी दीक्षित को भी भूल जाएंगे। यदि आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो पहले इस पर एक नजर डालिए। बता दे कि आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की ओम 1 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 

'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप

दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, सामने आई ये तस्वीर

वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया फोटोशूट

Related News