वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया फोटोशूट
वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया फोटोशूट
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं। आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है। बीते कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं। जिनमें उनका बहुत ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। इन दिनों रश्मि ने एक और नया फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही सबकी निगाहें रश्मि पर टिकी रह गई हैं।

वही हाल ही में रश्मि देसाई ने वाइट पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में रश्मि सॉलिड लेडी नजर आ रही हैं तथा उनका आत्मविश्वास की तो बात ही मत करिए एक दम हाई दिखाई दे रहा है। रश्मि ने इस लुक को पूरा करने के लिए हाई सिल्वर हील्स कैरी की हुई है तथा साथ ही बालों को खुला रखा है। 

वही इन फोटोज को साझा करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा कि एक परी नहीं लेकिन उसे Halo (prayers, and blessings) प्राप्त हुई है। आप इसे ऐसे भी समझ सकते हैं। भले ही परी नहीं हूं मगर उनके जैसे किरदार प्ले करती हूं। जैसे कि देवदत की भांति अच्छे कर्म करना। इस पर प्रशंसक शानदार प्रतिक्रिया दे रहे है। रश्मि के प्रशंसकों को उनकी यह फोटोज बहुत पसंद आ रही है। रश्मि देसाई ने इस फोटोशूट से पहले एक रील साझा की थी। जिसमें वह वाइट कलर के सूट में दिखाई दे रही है। उसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को देख भागने लगीं उर्फी जावेद, देखते ही हैरान हो गए फोटोग्राफर्स

इस मशहूर स्टार संग रिलेशनशिप में है अवनीत कौर, जानिए कौन है ये हैंडसम हंक?

अभिषेक बच्चन के गानें पर जमकर नाची 'अनुपमा', मूव्स और एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -