सलमान की टाइगर-3 में दिखाई देगी ये मशहूर अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी मूवीज का काफी दिनों से प्रतिक्षा कर रहे है। दरअसल, वर्ष 2022 में सलमान खान की एक भी मूवी रिलीज नहीं हुई है। वर्ष 2023 में उनकी दो मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' (Tiger 3) रिलीज होने वाली है। इसी बीच सलमान खान की मूवी 'टाइगर 3' को लेकर एक नया अपडेट भी सामने आ चुका है। उनकी इस मूवी में एक्ट्रेस रेवती (Revathy) भी नजर आने वाली है। गौरतलब है कि रेवती ने जब वर्ष 1991 में हिंदी फिल्म 'लव' में डेब्यू किया था तब सलमान खान उनके लीड एक्टर भी है। इस तरह से ये दोनों स्टार 31 वर्ष के उपरांत एक बार साथ नजर दिखाई देने वाले है। मूवी 'टाइगर 3' 2023 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

'टाइगर 3' में नजर आएंगी रेवती:  खबरों की माने तो, मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही मूवी 'टाइगर 3' में रेवती का रोल बहुत महत्वपूर्ण है। फिल्म में रेवती को रॉ चीफ के रोल में दिखाई देने वाली है जो सलमान खान की मेंटॉर होंगी। सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की दो फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में रॉ चीफ रोल गिरीश कर्नाड ने कर दिया है। गिरीश कर्नाड का वर्ष 2019 में देहांत हो चुका है। इसलिए अब ये रोल रेवती करने वाली है।

सलमान खान और रेवती की जोड़ी:  खबरों का कहना है कि वर्ष 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'लव' तेलुगू मूवी  'प्रेमा' की रीमेक बताई जा रही है। इन दोनों को मूवीज को सुरेश कृष्णा ने डायरेक्ट भी कर चुके है। मूवी 'लव' में सलमान खान और रेवती  दिखाई दिए। इस मूवी का गाना 'साथिया तूने क्या किया' आज भी बहुत पॉपुलर है। बता दें कि रेवती ने हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं की मूवी में भी काम किया है। फिलहाल वह डायरेक्शन में भी एक्टिव हैं। रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल और कमल सदाना सहित अन्य स्टार दिखाई देने वाले है। 

श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरी शर्लिन चोपड़ा

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही अजय की DRISHYAM-2

'आई लव यू राहा..' आलिया की बेटी पर मौसी ने लुटाया भर भर कर प्यार

Related News