आपके बजट के हिसाब से एक दम बेस्ट है ये कार, जानिए क्या है इनकी खासियत

अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आप चाहते हैं कि आपकी कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेस होना जरुरी है, लेकिन आपका बजट 10 लाख रुपये तक का है तो हम आज आपको बताने वाले हैं देश में उपलब्ध कुछ ऐसी ही कुछ ऑटोमैटिक कारों के बारे में, इसमें से आप अपने लिए एक बेस्ट ऑप्शन चुन सकते हैं. तो चलिए देखते हैं इन कारों की सूची.

Tata Tiago (टाटा टियागो): टाटा की यह हैचबैक कार ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन के ऑप्शन भी दिए जा रहे है. इस कार को ग्लोबल NCAP से 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है. इस कार के ऑटोमैटिक वैरिएंट का मूल्य 6.55 लाख रुपये से 7.47 लाख रुपये के मध्य है. इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एक स्पीड-सेंसिटिव ऑटो डोर लॉकिंग और ड्यूल एयरबैग्स भी दिए जा रहे है.

Maruti Swift (मारुति स्विफ्ट): मारुति की यह 5 सीटर कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही वैरिएंट में पेश की जा चुकी है. इस कार में एलईडी हेडलैंप, EBD के साथ एबीएस, 2 एयरबैग्स, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो गियर शिफ्ट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार के ऑटोमैटिक वर्जन का एक्स शोरूम  मूल्य 7.32 लाख रूपये से 8.85 लाख रुपये के मध्य है. 

Hyundai Grand i10 Nios (हुंडई ग्रैंड आई 10 एनआईओएस): बता दें कि हुंडई की यह हैचबैक कार दिखने में बेहद स्टाइलिश दिखाई देती है. यह कार बाजार में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के ऑप्शन में मौजूद है. इस कार के ऑटोमैटिक वर्जन का मूल्य 6.78 लाख रुपये से 8.02 लाख रुपये के मध्य  है.

भारत में जल्द ही दस्तक देने जा रही है ये शानदार कार, फीचर्स ऐसे की हार जाएंगे आप अपना दिल

TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल

आप भी आज ही घर लेकर आए है ये शानदार बाइक

Related News