पानी में भीगते हुए इस हसीना ने शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, इंटरनेट पर लगा दी 'आग'

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) मनोरंजन जगत का एक चर्चित नाम हैं। आए दिन वो कोई ना कोई ऐसी फोटोज साझा कर देती हैं जो इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर जेनिफर ने पानी में भीगते हुए ऐसी फोटो साझा कर दी जिसे देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं।

हाल ही में शेयर की गई फोटोज में जेनिफर ने नीले रंग का शिमरी ऑउटफिट पहना हुआ है तथा पानी में भीगते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में जेनिफर के चेहरे के एक्सप्रेशन जितने अधिक अच्छे हैं उतना ही अधिक उनका लुक भी आकर्षक है। वही अपने इस लुक को जेनिफर ने पूरा करने के लिए नाक में नथ एवं हाथ में हथफूल पहने हुए हैं। ये दोनों चीजें जेनिफर के लुक को और भी अधिक दिलकश बना रही हैं।

वही अपने इस बेहतरीन और डिफरेंट लुक की जेनिफर ने तीन फोटोज साझा की हैं। इन तीनों ही फोटो में जेनिफर पानी में भीगते हुए अलग-अलग किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन कातिलाना फोटोज को साझा करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा- 'एक अलग तरह के हीरों का टपकना।' वही जेनिफर अभिनय के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। इन फोटोज में जेनिफर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखाई दी। ये फोटोज इतनी अधिक कातिलाना हैं कि सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है।

इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड

उर्फी जावेद ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

सामने आया निया शर्मा की फिटनेस का राज, खुद शेयर कर दिया ये VIDEO

Related News