10 हजार के बंपर डिस्काउंट में मिल रहा ये धमाकेदार स्मार्टफोन

Tecno POVA 5G को हाल ही में लॉन्च कर दिया गया है जिसे इंडियन कस्टमर Amazon से खरीद पाएंगे।  इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन पर इतना भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे। ग्राहक इस स्मार्टफोन की ख़रीद पर बहुत अधिक बचत कर सकते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस धुआंधार स्मार्टफोन को खरीदने की तैयारी में हैं तो आज हम आपको इसकी खरीद पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने बात करने जा रहे है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ अमेजॉन से भी खरीद सकते है और इसके लिए आपको मशक्कत करने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल इस स्मार्टफोन को जब लॉन्च कर दिया गया था तो  इसका मूल्य ₹28999 तय किया गया था हालांकि अब जिसका मूल्य इतनी कम है कि ग्राहक इसे बहुत अधिक बचत के साथ खरीद सकते हैं।

कितना है डिस्काउंट: टेक्नो किस धातु स्मार्टफोन के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य ₹28999 है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹19999 में खरीद पाएंगे।  ख़बरों की माने तो इस स्मार्टफोन पर 7आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर 31 फीसद का बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस डिस्काउंट के उपरांत स्मार्ट फोन का मूल्य करीब ₹10000 कम हो जाती है और ग्राहक इतनी ही बचत कर सकते है।

एक्सचेंज बोनस भी है उपलब्ध:  यदि बात की जाए तो डिस्काउंट बोनस की तो स्मार्टफोन की खरीद पर ₹14900 तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो अप्लाई तब होने वाला है जब आप जैसे स्मार्टफोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं उसकी कंडीशन बहुत ही ज्यादा अच्छी है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को भारी बचत के साथ खरीदना चाहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है और आप इसमें बहुत ही अधिक बचत कर पाएंगे और फिर स्मार्टफोन का मूल्य इतनी कम हो जाएगी जितना आप सोच भी नहीं सकते हैं। कुल मिलाकर अगर आप ऐसे स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है।

सामने आई Jio यूजर्स के घटने की बड़ी वजह

भारत में लॉन्च हुआ दमदार फीचर से भरपूर Vivo का ये फ़ोन

भारत में Metaverse के इस्तेमाल से हो सकते है कई बड़े बदलाव

Related News