गाना रिकॉर्डिंग के वक़्त लेबर पैन में थी ये एक्ट्रेस, किस्सा सुन उड़ गए डायरेक्टर के होश

डिज्नी की लेटेस्ट फिल्म Encanto रिलीज के उपरांत से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. Encanto डिज्नी की पहली लैटिनो मूवी है, इसमें Mirabel नाम की लड़की की कहानी के बारें में बताया गया है. इस म्यूजिकल फैमिली ड्रामा मूवी में एक जादुई परिवार को दर्शाया गया है. इस परिवार में सभी के पास कोई ना कोई जादूई शक्ति है, लेकिन Mirabel घर की इकलौती सदस्या है जो बिना मैजिक पावर के ही अपनी जिंदगी बिता रही है. ऐसे में जब घर और परिवार पर मुश्किल आती है, तो Mirabel ही सबको बचाने का काम करती है. 

गाने की रिकॉर्डिंग के समय लेबर में थीं एक्ट्रेस: Mirabel का किरदार फैंस और दुनियाभर के बच्चों का फेवरेट बन गया है. इस किरदार को आवाज अभिनेत्री Stephanie Beatriz ने अपनी आवाज दी है. टीवी सीरीज ब्रुकलिन नाइन नाइन में रोजा का किरदार निभाकर और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है Stephanie Beatriz ने इस मूवी में गाने भी गए हैं. अब Stephanie ने कहा है कि मूवी के गाने Waiting On A Miracle को रिकॉर्ड करते वक़्त वह लेबर में थीं. हालांकि उन्होंने किसी को इस बारे में नहीं कहा था. 

Stephanie Beatriz ने अपनी प्रेग्नेंसी के बीच मूवी Encanto में काम किया था. उन्होंने Mirabel के किरदार को अपनी आवाज देने के साथ-साथ मूवी के कई गानों को भी गाया था. मीडिया के साथ बातचीत में Stephanie ने कहा कि जब वह मूवी के गाने Waiting On A Miracle को रिकॉर्ड कर रही थीं तब वह लेबर में रही. इस गाने की रिकॉर्डिंग के अगले ही दिन Stephanie Beatriz ने अपनी बेटी Rosaline को जन्म भी दे दिया. 

Stephanie का बोलना है कि 'मैं डिज्नी में किसी को इस बारे में बताना नहीं चाह रही थी, क्योंकि मैं किसी को डराना नहीं चाहती थी. लेकिन जब हमें उस दिन रिकॉर्डिंग करनी थी तब मुझे कॉन्ट्रैक्शंस होने लगा था. मैंने तब सोचा है कि मैं उम्मीद कर रही हूं कि मेरे बेबी के आने से पहले ये गाना रिकॉर्ड हो जाए.' 

करण जौहर की पार्टी में कलाकारों में लगाया ग्लैमर का तड़का

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है 'The Kashmir Files' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए अब तक का आंकड़ा

अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नज़र आई आलिया

Related News