शारीरिक संबंध को लेकर बोली ये अदाकारा- 6 वर्ष से नहीं किया S*X

अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर ने जबसे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट भी बता दिया है, उनकी हर ओर चर्चा होने लगी है।  ड्रयू बैरीमोर ने खुलासा किया कि बीते 6 वर्षों से वे किसी इंटीमेट रिलेशनशिप में नहीं रही हैं। 2016 में पति Will Kopelman से अलग होने के उपरांत उन्होंने संबंध नहीं बना पाई। अभिनेत्री को लेकर एक फैन ने दावा किया था कि उन्हें सेक्स से नफरत है। इसके उपरांत एक्ट्रेस ने इस दावे को गलत बताते हुए अपनी बात भी सामने रख दी है।

ड्रयू बैरीमोर ने खोले पर्सनल सीक्रेट: ड्रयू बैरीमोर ने कहा है कि उन्हें सेक्स से नफरत नहीं है। जिस इंसान से उन्होंने विवाह किया और बच्चे किए उसके साथ पूरी जिंदगी नहीं बिता पाने पर वो टूट चुकी थी। वे दो बेटियों की सिंगल मदर हैं। ड्रयू बैरीमोर ने अपने ब्लॉग में लिखा- 48 की उम्र में इंटीमेसी को लेकर मेरी फीलिंग जैसे बड़े होते समय लग जाता था। मेरे रोल मॉडल पेरेंट्स नहीं थे। मैं लोगों के साथ कम आयु से घुल-मिल गई थी। मैं साथी, प्लेजर, एक्साइटमेंट, खुशी, मस्ती, रोमांच की तलाश में रही। जबसे जिंदगी के उस पड़ाव में कदम रखा है जहां मैं सिंगल मॉम हूं, मेरा कोई इंटीमेट रिलेशनशिप में नहीं था ।

सिंगल मदर हैं ड्रयू बैरीमोर: जिंदगी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बोला है कि मैं अपनी  जिंदगी में अलग ही जगह पहुंच गई हूं।  शायद भविष्य में मैं किसी रिलेशनशिप में रहूं, लेकिन ये मेरी प्राथमिकता नहीं होने वाली है। इसलिए मैं वो इंसान नहीं हूं जिसे सेक्स की आवश्यकता हो, और लोगों के पास जाकर उनसे घुलना मिलना पड़ जाएगा। मैं वो इंसान हूं जो इस दुनिया में जवान लड़कियों, मेरी बेटियों और बतौर महिला खुद के काम करने के तरीके को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध भी है।

द रॉक की 'ब्लैक एडम' देखने के लिए बेताब है बॉलीवुड का ये अभिनेता

बेटे संग स्पॉट हुई EMILY RATAJKOWSKI

इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर समंदर के बीचों-बीच रोमांटिक हो गए ये कपल

Related News