द रॉक की 'ब्लैक एडम' देखने के लिए बेताब है बॉलीवुड का ये अभिनेता
द रॉक की 'ब्लैक एडम' देखने के लिए बेताब है बॉलीवुड का ये अभिनेता
Share:

डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन ड्वेन जॉनसन का हर कोई दीवाना है। उन्हें ‘द रॉक’ के नाम से पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग से लेकर हॉलीवुड मूवीज तक उन्होंने ऑडियंस को हमेशा इम्प्रेस करते हुए दिखाई देते है। इंडिया में भी उनकी खूब पॉपुलैरिटी है। उनके करोड़ों चाहने भी है। जिसमे से एक वरुण धवन भी हैं।  इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार वरुण भी ड्वेन यानी ‘द रॉक’ के बहुत बड़े फैंस हैं। वह ड्वेन की अपकमिंग मूवी के लिए ‘ब्लैक एडम’ को बेसब्री से देखने की प्रतीक्षा कर रहे है। उन्होंने खुद ड्वेन की मूवी का ट्विटर पर प्रमोशन किया, जिस पर ड्वेन ने रिएक्ट किया।

दरअसल, ड्वेन जॉनसन ने अपने एक ट्वीट में इंडिया का आभार जताते हुए ट्वीट कर फैंस से फिल्म देखने की मांग कर रहे है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “धन्यवाद भारत। इतने सालों से प्यार देने और ‘ब्लैक एडम’ को सराहने के लिए धन्यवाद। अब टिकट बुक कर सकते हैं- यह सच में एक बेहतरीन एक्सपीरिएंस होगा। पिछले हफ्ते आपके देश की मीडिया से जुड़कर अच्छा लगा!”

बस दो माह बाद बढ़ जाएगा मूवी लवर्स का रोमांच, रिलीज होगी अवतार

स्ट्रैपलेस रेड गाउन में इस अदाकारा न लगाया बोल्डनेस का तड़का

ड्वेन जॉनसन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “आई लव यू बैक और फिल्म का आनंद लें !!” वरुण धवन ने ड्वेन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “चलो देखते हैं… आखिरकार अपने हीरो को वापस बड़े पर्दे पर देखूंगा।” वरुण के इस ट्वीट पर ड्वेन ने रिप्लाई किया और लिखा, “धन्यवाद मेरे भाई... इंतजार नहीं कर सकता तुम्हें फिल्म देखते हुए।” ड्वेन जॉनसन ने अपने रिप्लाई में आगे लिखा, “इसे बनाने में लड़ते हुए 15 लंबे साल लग गए। इंतजार करना लाभकारी होगा। मुझे बताना आप क्या सोचते और ऐसे किक करते रहे।”

बेटे संग स्पॉट हुई EMILY RATAJKOWSKI

इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर समंदर के बीचों-बीच रोमांटिक हो गए ये कपल

पति की एक्स-गर्लफ्रेंड संग दिखाई दी ये अदाकारा, फैंस भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -