25 वर्षीय इस नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

कांचीपुरम: तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में रहने वालीं राष्ट्रिय स्तर की कबड्डी प्लेयर (Kabaddi Player Suicide) भानुमति ने बुधवार को खुदखुशी कर ली। केवल 25 वर्ष की बानुमती ने अपने कमरे में स्वयं को फांसी लगा ली, रात को उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया किन्तु वह बच नहीं पाईं। आरभिंक तहकीकात में पाया गया है कि वह नौकरी ना मिलने के कारण परेशान थीं।

युवा खिलाड़ी भानुमति के पिता धर्मराज सब्जी विक्रेता हैं। वह अपने घर में सबसे छोटी थीं। मंगलवार को भानुमति जब अपने फंदे में लटकी हुई पाई गईं, तब घर वाले उन्हें पास के ही निजी हॉस्पिटल में ले गए थे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना में पुलिस ने भी एक्शन लिया है, भानुमति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

वही पुलिस ने भानुमति के मोबाइल को बरामद कर लिया है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। भानुमति ने अपने जिले एवं प्रदेश के लिए राज्य स्तर, राष्ट्रिय स्तर के लिए कई टूर्नामेंट में भाग लिया है। पुलिस की आरभिंक तहकीकात में पाया गया है कि वह नौकरी ना मिलने के कारण परेशान थीं। अभी पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है तथा यह तलाशने में लगी है कि आखिर भानुमति को क्यों ऐसा कदम उठाना पड़ा।

पिता को इंसाफ दिलाने BCCL कार्यालय गई थी लड़की, कुछ देर बाद मिली लाश

कोर्ट में सुनवाई के बीच अपराधी ने किया महिला वकील पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप

देर रात अपने दोस्त संग मूवी देख लौट रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा....

 

Related News