देर रात अपने दोस्त संग मूवी देख लौट रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा....
देर रात अपने दोस्त संग मूवी देख लौट रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा....
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के वेल्लोर से चाकू की नोंक पर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस केस में पुलिस ने दो नाबालिग सहित  चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का इस बारें में बोलना है कि पीड़िता अपने दोस्त के साथ रात तकरीबन 1 बजे फिल्म देकर आ रही थी. इस बीच दोनों ने ऑटो लिया जिस पर पहले ही कुछ लोग सवार थे. पीड़िता ने कहा कि रात बहुत हो गई थी. इसलिए उन्होंने ऑटो में बैठना उचित समझा. 

पुलिस को ई-मेल के माध्यम से भेजी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उन्होंने ऑटो ड्राइवर से वेल्लोर हॉस्पिटल छोड़ने के लिए बोला. कुछ दूर जाने के उपरांत ऑटो ड्राइवर ने रूट चेंज कर लिया. साथ ही उसकी कुछ गतिविधियां संदिग्ध लगने लगी और उसने ऑटो की स्पीड और भी बढ़ा दी.  इस पर जब ड्राइवर से पूछा कि गलत रास्ते से क्यों जा रहो. इस पर ऑटो ड्राइवर ने बोला कि मेंटेनेंस के कारण से वो रास्ता बंद है. इसलिए उसने यह रास्ता लिया.  

कुछ देर के उपरांत ऑटो को किसी सुनसान स्थान पर रोका और चाकू की नोंक पर दोनों से लूटपाट कर ली. मोबाइल फोन, 40 हजार रुपये, सोने की चेन छीनीं और मारपीट के उपरांत महिला के साथ चारों जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम  दे डाला.  मंगलवार शाम के समय 4 युवक शराब के नशे में लड़ रहे थे. जब पुलिस ने इनसे पूछताछ कि तो पता चला कि ये लोग लूट के माल को बांटने के लिए आपस में लड़ रहे हैं. पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की और पूरा केस खुलकर सबके सामने आ गया. इस केस में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में दिया जा चुका है, जिसमें दो नाबालिग है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 147, 148, 342, 365, 378, 376 (डी), 376 (ई), 395, 397 और 506 (द्वितीय) के तहत मामला दर्ज किया गया है और 5वें आरोपी की तलाश  अब भी जारी है.  

नागपुर की इस होटल में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापर, पुलिस ने मार दिया छापा

शामली में दो समूह के बीच छिड़ी खूनी जंग, युवक का हुआ कत्ल

BJP नेता की हत्या करने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तार, ऐसे खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -