वरुण धवन के इस वीडियो ने जीत लिया फैंस का दिल, श्रद्धा कपूर भी आयी नजर

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आजकल खूब सारी अठखेलियां करते हुए नजर आ रहे हैं और इसके अलावा आज तो उन्होंने गुजरात के 'काइट फेस्टिवल' में पतंग तक उड़ा दी. 2 दिन पहले कपिल शर्मा के शो में प्रभुदेवा का गेट अप लेकर वरुण ने जहां धमाल मचाया था, तो वहीं गुजरात के 'काइट फेस्टिवल' में भी बहुत ही बढ़िया तरीके से पतंग उड़ाकर सबका दिल जीत लिया है . अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हुए हैं. 

इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म यदि बात की जाए इस वीडियो को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया  है, वही जिसे 2 घंटे के अंदर करीब 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर भी साथ नजर आ रही हैं. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की यह फिल्म 8 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाने की तैयारी है.नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं. वरुण, श्रद्धा और नोरा की तिकड़ी इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि पहली बार ऐसा होगा जब वरुण धवन और नोरा फतेही एक साथ बड़े पर्दे नजर आएंगे. 

 

इस हॉट मॉडल की सेक्सी बॉडी देख, बढ़ जाएगी आपकी धड़कने

JNU हिंसा पर भड़के अनुपम खेर, वीडियो में बताई 'देशद्रोहियों' की पहचान

भारत में तख्त की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर की टीम जाएंगी इस देश

Related News