अनुष्का शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी नीरज चोपड़ा को बधाईयां

ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश का नाम रोशन कर चुके है। नीरज ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया है।  नीरज चोपड़ा की इस जीत पर देश को एक बार फिर गर्व है। देश के पीएम से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाइयां देती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खुशी व्यक्त कर दी है और ओलंपिक चैम्पियन को रजत पदक जीतने के लिए बधाई भी दे चुकी है।   मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर नीरज चोपड़ा की एक फोटोज के साथ उन्हें जीत पर बधाई भी दे चुकी है। अभिनेत्री ने एनडीटीवी की खबर को साझा करते हुए लिखा- 'बधाई नीरज चोपड़ा।' इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा सिल्वर मेडल जीतने वाले दूसरे इंडियन और पहले भारतीय पुरुष एथलीट बन गए। उन्होंने 88। 13 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक भी अपने नाम कर लिया है। 

परिणीति ने इन फोटोज के साथ लिखा-बड्डे फोटो डंप 2। यह सेलिब्रेशन का 48 घंटे का बवंडर था, जेट लैग, टैकोस, हग्स, हंसी और समुद्र! इससे उबरने में एक सप्ताह लगेगा और भूलने के लिए जीवन भर! दुनिया की देसी गर्ल, लेकिन मेरी मिमी दीदी। आई लव यू @priyankachopra। इतना ही नहीं इन कलाकारों के साथ साथ कई ने दिग्गजों ने KOO App के माध्यम से नीरज को बधाई दी है। 

Koo App
Koo App
Koo App
Koo App
ऐतिहासिक!! हिंदुस्तान के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा अमेरिका में खेली गई वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में 19 साल बाद पदक जीतकर, इस चैंपियनशिप में मेडल जीतने वाले प्रथम भारतीय पुरुष बन गए हैं। हरियाणा की माटी के लाल को 88.13 मी. भाला फेंक सिल्वर मेडल जीतने पर हृदय से बधाई। यह पूरे देश और प्रदेश के लिए गौरव का पल है। - Manohar Lal (@manoharlalbjp) 24 July 2022
Koo App

 

Koo App

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज

बुरे वक्त में अमिताभ बच्चन को इस मशहूर एक्टर ने दिया था 'रोटी, कपड़ा और मकान'

क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान

Related News