भाईजान को लेकर सिस्टम को गालियां दे गए कपिल

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो इन दिनों टीवी पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पा रहा हैं. इन दिनों कपिल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल में इन दिनों कपिल ट्वीटर पर कई तरह के भद्दे ट्वीट्स और भद्दे कमेंट्स के लिए सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में भी उन्होंने ट्वीटर पर कुछ ऐसे ट्वीट्स कर दिए कि लोग उन्हें पढ़ते ही रह गए. लोग इन दिनों केवल यही चर्चा कर रहे हैं कि कपिल ऐसा कैसे कर सकते हैं..? कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गालियों की बौछार कर दी जिसकी वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में हैं. पहले तो उनके ट्वीट से ऐसा लगा जैसे उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ कहा, लेकिन उसके बाद उनके ट्वीट से जाहिर हुआ कि उन्होंने सिस्टम को गालियां दी हैं और किसी पत्रकार से उलझ गए हैं.

कपिल ने ट्वीट कर लोगों को घटिया भी कहा हैं. ट्वीटर पर कपिल के ट्वीट्स देखकर लग रहा था कि उनकी मन की भड़ास वो बहुत बुरी तरह से निकाल रहे हैं. कपिल ने कुछ खबरों को फेक भी कहा लेकिन थोड़ी ही देर बाद सारे ट्वीट्स उन्होंने डीलीट कर दिए. बाद में कपिल ने अपने ट्वीट्स को लेकर माफ़ी भी मांगी. कपिल ने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था इस वजह से ऐसे ट्वीट्स हुए. उन्होंने अपने ट्वीट्स के लिए सभी से माफ़ी मांगी और उन्होंने कहा कि वह सभी का आदर करते हैं. कपिल ने समय रहते अपने आपको बचा लिया और सारी बातें क्लियर कर दी.

अब सुप्रीम कोर्ट की नज़र, सरकारी भर्तियों पर

इस टीवी एक्ट्रेस को तैयार होने में लगते है मात्र 15 मिनिट

'FitLook magazine' के लिए बोल्ड हुई टीवी की बहु अक्षरा

Related News