ओवर टाइम में बच्चों के डायपर बेचती हैं जेसिका

जिस तरह बॉलीवुड के कलाकार लोगों के दिलों में छाए हुए हैं, उसी प्रकार हॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. हॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के अलावा और दूसरी चीज़ों में भी अपनी रुची रखते हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्टिंग के अलावा साइड बिज़नेस भी करते हैं और उससे काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

हॉलीवुड के पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक बहुत ही उम्दा सिंगर यहीं. अपनी गायिकी के बलबूते उन्होंने छह ग्रैमी पुरस्कार और साथ ही दो एम्मी पुरस्कारों को अपने नाम किया है. स्टार्स सर्च के प्रतियोगी के रूप में उन्हें अपने जीवन की सबसे बड़ी सफलता मिली. गायिकी के अलावा जस्टिन ने "द न्यू मिकी माउस क्लब" नाम टीवी शो में भी अभिनय किया है. कपड़ों के शोरूम और रेस्टोरेंट के अलावा जस्टिन ने एक सोशल नेटवर्किंग साइट को भी खरीदा था, जिसे साल 2013 में उन्होंने उसे म्यूजिक साइट के रूप में दोबारा लॉन्च किया.

"कैंप नोव्हेयर" और "द सीक्रेट वर्ल्ड ऑफ़ एलेक्स मैक"(1994) जैसे टीवी शोज़ और मूवी प्रोग्राम्स में अभिनय करके अपनी करियर की शुरआत करने वाली एक्ट्रेस जेसिका अल्बा ने महज 13 साल की उम्र में काम करना शुर कर दिया था. वह बेहद ही चर्चित और फेमस टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं. बच्चों के डायपर और उनके क्लीनिंग प्रोडक्ट्स के बिज़नेस से जेसिका काफी अच्छी कमाई कर लेती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

ट्वीट में आलिया ने लिखी गलत स्पेलिंग, बिग बी ने किया सुधार

सलमान के स्टंट के आगे दर्शक सैफ को भूल जाएंगे : रेमो

Related News