सलमान के स्टंट के आगे दर्शक सैफ को भूल जाएंगे : रेमो
सलमान के स्टंट के आगे दर्शक सैफ को भूल जाएंगे : रेमो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डीसूज़ा ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. रेमो ने कहा कि रेस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों में सैफ अली ने काफी अच्छा काम किया है. लेकिन आगामी फिल्म में दर्शकों को सलमान खान का बेहतरीन तड़का मिलने वाला है. रेमो ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान के स्टंट देखने के बाद दर्शक सैफ को भूल जाएंगे.

रेमो ने आगे अपने बयान में कहा कि, सैफ और सलमान दोनों ही बहुत अलग पर्सनॅलिटी हैं, इसीलिए दोनों स्टार्स के बीच तुलना करना ठीक नहीं. दोनों की फैन फॉलोविंग भी अलग है, इसी कारण दोनों अपने तरह के फैंस को कैरी करके चलते हैं. अपने एक इंटरव्यू में रेमो ने बताया कि 'रेस 3' पहली दोनों फिल्मों से बहुत अलग है. इस फिल्म में डांस और एक्शन का मिला जुला तड़का देखने को मिलेगा, मतलब ओवरऑल यह एक मसाला मूवी है.

फिल्म की शूटिंग के दौरान आने वाली दिक्कतों के बारे में रेमो ने बताया कि, फिल्म की मेकिंग के दौरान उन्हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाकी सब स्मूथ ही रहा. रेमो ने आगे बताया कि इस फिल्म के एक्शन सीन्स काफी बड़े हैं, जिन्हे फिल्माते वक़्त सभी के पसीने छूट गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'दस के दम' में अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर लोटपोट हुए सलमान

दबंग टूर के लिए सलमान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दी सबसे ज्यादा फीस

'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -