चेहरे पर थी धूल.. वो आईना साफ करने का नाटक करते रहे..आखिर ऐसा क्यों बोले रेल मंत्री

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पहले से ही घिरी AAP अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले को लेकर भाजपा के निशाना पर आ चुकी है. बीजेपी ने केजरीवाल पर सरकारी फंड से 45 करोड़ रुपए खर्च कर अपने बंगले का रेनोवेशन कराने का इल्जाम भी लगा दिया है. अब रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी तीखा अटैक भी कर दिया है.

रेल मंत्री ने बुधवार को ट्वीट करते हुए ट्वीट कर बोला है कि धूल चेहरे पर थी और वो आईना साफ करने का नाटक करते रहे. केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में किसी का नाम भी नहीं लिखा है. हालांकि, उनन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग ऑपरेशन शीश महल का उपयोग जरूर किया है. केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने दावा किया है कि केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास के सौंदर्यीकरण पर तकरीबन 45 करोड़ रुपए खर्च भी कर दिए गए है. भाजपा ने इसे केजरीवाल का असली चेहरा बताते हुए केरजीवाल से इस्तीफे की मांग की है.

पांच बार करीब 45 करोड़ रुपए जारी: भाजपा  नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को दावा किया कि जब देश कोविड महामारी से जूझ रहा था तब केजरीवाल अपने बंगले को महल का रूप देने का काम कर रहे है. पात्रा ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की ओर से कुल पांच बार पैसे जारी भी कर दिया है. भाजपा ने दावा किया है कि केजरीवाल ने पहली बार 1 सितंबर 2020 को 7.91 करोड़ रुपए की राशि भी दी. जिसके उपरांत 2021 में कुल तीन बार में 15 करोड़ रुपए से अधिक की रकम फिर से जारी की गई. जिसके उपरांत 29 जून 2022 को एक बार फिर 9 करोड़ 9.34 कोरोड़ रुपए की राशि जारी की गई.

बीजेपी बोली- केजरीवाल को पुताई वाली घर पसंद नहीं: संबित  पात्रा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को रंगाई-पुताई वाला घर पसंद नहीं है. तभी तो उन्होंने अपने घर में प्री फैब्रिकेटेड लकड़ी की दीवार लगवाई है. इसका मूल्य तकरीबन 4.37 करोड़ रुपए आया है. वहीं, घर में वियतनाम से 1.5 करोड़ रुपए की अधिक से मार्बल लगवाया है.

विश्व शतरंज चैंपियनशिप के राउंड 11 में नेपोमनिशी 6-5 से हुए आगे

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत आएगी पाक और चीन की हॉकी टीम

टेस्ट वर्ल्ड कप लेकर आओ इंडिया ! WTC 2023 फाइनल के लिए हुआ भारतीय टीम का ऐलान, 7 जून से मुकाबला

Related News