'फिर मत कहना कि गुरूजी..', सागर में मंच से पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने विरोधियों को दिया ये चैलेंज

सागर: मध्य प्रदेश में सागर जिले में दिव्य दरबार के मंच से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विरोधियों को बड़ा चैलेंज  दिया है.  उन्होंने कहा है कि हम अपने गुरुजी के प्रताप और बालाजी सरकार के बल पर संकल्प लेकर कहते हैं कि कोई भी मजहब या पंथ का व्यक्ति आकर हमारा सामना कर ले. हम ललकार कर उसे बुला रहे हैं. किसी भी तरह का चमत्कार दिखाने वालों को हम पकड़ेंगे भी नहीं और गीला कर देंगे. 

बागेश्वर बाबा ने कहा कि इसलिए हमारी प्रार्थना है कि हमारे सामने आना तो उतना ही पूछना जितना तुम सुन सको. फिर मत कहना कि गुरुजी ने हमारी पोल खोल दी. बता दें कि सागर के जैसीनगर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री हनुमंत कथा कह रहे हैं. दूसरे दिन की कथा आरंभ होने से पहले दिव्य दरबार लगाया था. यहां मंच से अर्जियां स्वीकार करने से पहले उन्होंने कहा कि विधर्मी ताकतें लगातार बढ़ रही हैं. व्यक्ति थोड़ा पढ़ जाता है, तो उसको लगने लगाता है कि भगवान नहीं है. वो महात्मा तो पाखंडी मानता है. सोचता है धर्म में धंधा होता है. 

बागेश्वर बाबा ने आगे कहा कि हमारे पास तो कोई ताकत नहीं है, मगर जो गुरु का प्रताप और प्रसाद प्राप्त हुआ है, उसका प्रण लेकर कहते हैं कि सनातन धर्म के संतों को छोड़कर, अन्य किसी भी मजहब का व्यक्ति हमारा सामना कर ले. हम ललकारकर उसको सामने बुलाते हैं. हम एक भी व्यक्ति को पकड़ेंगे, तो 25 विरोधियों को करंट लग जाएगा. मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे. हमें अपने बालाजी पर और सन्यासी बाबा पर पूरा विश्वास है. 

'भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने की मांग करने वाले गद्दार कैसे? जरूरत पड़ी तो कफ़न बांधेंगे..', हसन मदनी का विवादित बयान

यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस का बुरा हाल, किस पर गिरेगी हाई कमान की गाज ?

दलितों की खेती वाली 4 एकड़ जमीन बजरंग पुनिया को दे दी ! पहलवान के खिलाफ सड़कों पर उतरे ग्रामीण

 

Related News