भाई की पत्नी के साथ संबंध बनाना चाहता था युवक मना करने पर बेटे को कर लिया अगवा

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके के एक क्षेत्र से सोमवार शाम 7:30 बजे छोटे भाई की पत्नी पर संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए ताऊ ने साढ़े 3 वर्ष के भतीजे का अपहरण कर लिया। इंदिरापुरम पुलिस ने 15 घंटे के भीतर काला पत्थर के पास से मासूम को सकुशल बरामद कर अपराधी ताऊ  को हिरासत में लिया जा चुका है। पूछताछ में उसने कहा है कि छोटे भाई की पत्नी से बोलचाल बंद होने के उपरांत उसने उसके बेटे को अगवा किया था।

मूलरूप से मप्र के बरखेरा चैन निवासी युवक इंदिरापुरम की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर मेहनत मजदूरी किया करता है। सोमवार शाम उसका साढ़े 3 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। सांय तकरीबन साढ़े 7 बजे पिता ने बेटे को 10 रुपये देकर पास की दुकान से टॉफी लाने को बोला है। बहुत देर तक बच्चा जब वापस नहीं आया तो माता-पिता की चिंता बढ़ने लगी है। आसपास गली मोहल्ले में काफी ढूंढा, मगर बच्चे का कुछ पता नहीं चला। जिसके उपरांत इंदिरापुरम पुलिस को बच्चे के गुमशुदा होने का केस दर्ज करवाया।

अनहोनी की आशंका के चलते अभय खंड चौकी इंचार्ज नरेश सिंह ने SOG टीम के साथ कॉलोनी के CCTV कैमरे खंगालने शुरू कर दिया । इसी दौरान खोड़ा के लेबर चौक पर किराए के मकान में रहने वाले बच्चे के ताऊ पर शक  और भी ज्यादा गहराता चला गया। गुरुग्राम की कंपनी में कार्य करने वाला ताऊ घर से गायब मिला। उसकी लोकेशन विजयनगर में पाई गई। पुलिस वहां पहुंची तो रात्रि 11 बजे उसने मोबाइल बंद किया गया। रातभर कांबिंग के उपरांत पुलिस ने मंगलवार सुबह 10 बजे ताऊ को काला पत्थर, इंदिरापुरम के पास से हिरासत कर लिया। उसके कब्जे से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया।

रातभर बरातघर में रुका था आरोपी: पुलिस की कार्रवाई में सामने आया कि अपराधी कई साल पहले गुजरात में नौकरी कर रहा था। वहां से नौकरी छोड़कर वह खोड़ा में निवास करने लगा। इस बीच उसकी जान-पहचान छोटे भाई की पत्नी से बढ़ गई। बच्चे को अगवा करने से पूर्व रविवार की रात वह इलाके के बरातघर में रुका हुआ था। जिसके उपरांत खाना-खाकर वहीं सो गया। दोपहर से ही वह बच्चे को अगवा करने की फिराक में लग गया।

पुलिस के सामने पिस्तौल रखकर बोला शख्स- मैंने अपनी प्रेमिका को मार डाला क्योंकि..

3 दरिंदों ने 1 महीने तक किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेहोश हुई तो खेत में फेंककर हुए फरार

तार-तार हुए रिश्ते! पत्नी की हत्या करके साली के साथ फरार हुआ पति

Related News