द वीकेंड 2021 में सुपर बाउल हॉल्टटाइम शो में करेंगे प्रदर्शन

जाने-माने पॉप स्टार वीकेंड, जिनका असली नाम हाबिल टेस्फ़ेय है, पिछले दशक के सबसे बड़े चार्ट सितारों में से एक बन गए हैं। कनाडाई स्टार ने कहा, "हम सभी सुपर बाउल खेलते हुए दुनिया के सबसे बड़े कृत्यों को देखते हुए बड़े होते हैं और एक ही उस स्थिति में रहने का सपना देख सकते हैं।"

पॉप स्टार में 45 से अधिक प्लैटिनम और एकल और एल्बम हैं। 2021 का सुपर बाउल हाफ-टाइम शो माइकल जैक्सन, प्रिंस, मैडोना, लेडी गागा और बेयोंसे सहित संगीत में एक प्रतिष्ठित टमटम है। उनका कहना है कि उनकी प्रेरणा शकीरा और जेनिफर लोपेज के नक्शेकदम पर चलती है। 30 वर्षीय ने खुलासा किया, "मैं इस साल उस मंच का केंद्र बनने के लिए विनम्र, सम्मानित और खुश हूँ।" रोशन नेशन के प्रमुख ने कहा, “द वीकेंड ने सभी को अपनी आवाज़ दी है। उनकी आत्मीय विशिष्टता ने संगीत और कलात्मकता में महानता की एक नई पीढ़ी को परिभाषित किया है। यह समय का एक असाधारण क्षण है और पेप्सी सुपर बाउल एल.वी. हल्फटाइम शो एक असाधारण कलाकार के साथ एक असाधारण अनुभव होने जा रहा है।”

ब्रायन रोलैप ने कहा, “हम पेप्सी हॉल्टाइम स्टेज पर टाम्पा खाड़ी में द वीकंड में शामिल होने के लिए एक्साइटेड हैं। हैलटाइम शो के प्रदर्शन में उत्कृष्टता और रचनात्मकता का इतिहास है और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह सुपर बाउल एलवी में क्या लाएंगे।"

एम्मा रॉबर्ट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

हैल्सी की नई कविता को लेकर फैंस ने कही ये बात

ईवा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हैरान कर देने वाली तस्वीर

Related News