एम्मा रॉबर्ट्स ने किया ये बड़ा खुलासा
एम्मा रॉबर्ट्स ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

अभिनेत्री और गायिका एम्मा रॉबर्ट्स जो अभी गर्भवती हैं, उन्हें कम उम्र में भविष्य की गर्भावस्था की जटिलताओं के बारे में चेतावनी दी गई थी। एक साक्षात्कार में, उन्होंने एंडोमेट्रियोसिस के बारे में बताया जिसका कारण उनके अणुओं का जमना था।

29-वर्षीय ने कॉस्मोपॉलिटन को बताया: “कुछ साल पहले, मुझे पता चला कि मैंने किशोरावस्था के बाद से अनजाने एंडोमेट्रियोसिस किया है। मुझे हमेशा ऐंठन और अवधियों में दुर्बलता होती थी, इतना बुरा कि मुझे स्कूल की याद आती है और बाद में, बैठकों को रद्द करना पड़ता है। मैंने अपने डॉक्टर से इसका उल्लेख किया, जिन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया और मुझे अपने रास्ते पर भेज दिया क्योंकि शायद मैं नाटकीय हो रहा था? " रॉबर्ट कहते हैं कि 20 के दशक के उत्तरार्ध में उन्हें सिर्फ एक महिला चिकित्सक के लिए स्विच करना महसूस हुआ जो उनके लिए सबसे अच्छा निर्णय था। 

उसने फिर निष्कर्ष निकाला कि यह अजीब लग सकता है लेकिन जिस पल उन्होंने इसके बारे में सोचना बंद कर दिया, वह गर्भवती हो गई। वह जानती थी कि चीजें गलत हो सकती हैं इसलिए उसने इसे अपने और अपने करीबी लोगों के सामने रखा क्योंकि वह बड़ी योजना नहीं बनाना चाहती थी।

हैल्सी की नई कविता को लेकर फैंस ने कही ये बात

ईवा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हैरान कर देने वाली तस्वीर

बिल्विंग स्मोक ने डेन में स्थित डेन्जेल की हवेली में आग लगने की दी थी सूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -