महिला वर्ग में अंडर 23 क्रिकेट टीम के लिए खिलाड़ियाें का चयन करेगा UPCDA

नई दिल्ली- भारतीय महिला क्रिकेट टीम के वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय क्रिकेट में बहुत से बदलाब हो रहे है, भारत की महिला टीम ने अपनी प्रतिभा से सभी को प्रेरित किया है. महिला टीम की खिलाड़ियों ने महिला क्रिकेट को आगे लाने के लिए सभी से गुहार लगाई थी. जिसका असर अब देखने को मिल रहा है.

समूचे भारत में इसका असर देखने को मिल रहा है क्रिकेट एसोसिएशनो ने जिलों में टीम बनाना शुरू कर दिया है. जिसमे सबसे पहले उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से यह कार्य किया है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट जिला एसोसिएशन ने महिला वर्ग में अंडर 23 क्रिकेट टीम के लिए खिलाड़ियाें का चयन किया जाएगा. बरेली क्रिकेट जिला एसोसिएशन में ट्रायल होगा जिसके लिए खिलाड़ियाें को कानपुर पहुंचना होगा. बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सीताराम सक्सेना ने बताया कि अंडर 23 के महिला ट्रायल कानपुर के कमला क्लब में होंगे.

कानपूर में ये ट्रायल कमला क्लब में चार सितंबर को सुबह दस बजे से होंगे जिसमे बरेली के लोकल महिलाए भी ट्रायल दे सकती है. जिसका रजिस्ट्रेशन 25 अगस्त तक बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के पास करवा सकते है. 25 अगस्त तक जिसने रजिस्ट्रेशन करवाएंगे, उन्ही को ट्रायल में पर्टीसिपेट करने दिया जायेगा,अन्यथा नहीं,खिलाड़ियों को एक दिन पहले समय पर पहुंचना होगा.

मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न, चेतेश्वर-हरमनप्रीत सहित 17 लोग होंगे अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित

स्पोर्ट से सम्बन्धित महत्वपूर्ण प्रश्न

विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप:पी.वी.सिंधु पहुंची तीसरे राउंड में

PKL-2017: पुणेरी पल्टन की हार ,गुजरात फॉर्चुनजॉइंट्स ने दी 35-21 से मात

 

Related News