विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप:पी.वी.सिंधु पहुंची तीसरे राउंड में
विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप:पी.वी.सिंधु पहुंची तीसरे राउंड में
Share:

नई दिल्ली -भारत की स्टार खिलाड़ी पी वी सिंधू ने प्रतियोगिता के तीसरे राउंड में अपना स्थान बना लिया है.विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में मंगलवार का दिन भारत के लिए अच्छा रहा. सिधु ने टूर्नामेंट के तीसरे दौर के मुकाबले में दक्षिण कोरिया की किम हाओ मिन को 21-16, 21-14 से हराया.

बता दें कि पुरुण एकल वर्ग के पहले दौर में प्रणीत ने हांगकांग के खिलाड़ी वेइ नाना को हराकर अगले दौर में जगह बनाई. प्रणीत ने यह मुकाबला 21-18, 21-17 से अपने नाम किया. वहीं मिक्स डबल्स में भारत को निराशा हाथ लगी है.

भारत की मिश्रित युगल जोड़ी सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और के. मनीषा का सफर विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में ही थम गया. मिश्रित युगल वर्ग के दूसरे दौर में मंगलवार को रंकीरेड्डी-मनीषा की जोड़ी को डेनमार्क की माथियास क्रिस्चियन और सारा थेगसेन की जोड़ी ने मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया.

इससे पहले श्रीकांत भी दूसरे राउंड में जगह बनाने में कामयाब हुए थे उन्होंने सरगे सिरांत को 30 मिनट से भी कम समय में 21-13, 21-12 से मत दी थी. साथ ही भारत के समीर वर्मा भी दूसरे दौरे में पहुंचे थे. भारत के प्राजक्ता सावंत ने मलयेशिया के योगेंद्रन कृष्णन के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे है उन्होंने लू चिंग याओ और चियांग काई सिन की चीनी ताइपे को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया.

 

मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न, चेतेश्वर-हरमनप्रीत सहित 17 लोग होंगे अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित

माइक हसी : विराट और स्मिथ में फिर होगी आमने-सामने की जंग

घटिया क्वालिटी की जर्सी पहन रही टीम इंडिया

पठान ब्रदर्स देंगे जम्मू-कश्मीर के दो युवाओ को क्रिकेट कोचिंग

गीता फोगाट ने ली नई कार कहा ये मेरी मेहनत का फल है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -