The Tashkent Files : सामने आया मिथुन की फिल्म का दमदार पोस्टर, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

5 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और कड़ी पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी तरीके से हुई डेथ पर पर्दा उठाते हुए 'द ताशकंद फाइल्स' 12 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ होने को तैयार है. इसी से जुडी जानकारी सामने आ रही हैं और हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखने जा रहे हैं. 

दरअसल, कुछ देर पहले मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने द ताशकंद फाइल्स में अहम भूमिका में नजर आने वाले मिथुन चक्रवर्ती का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. जानकारी के लिए बता दें द ताशकंद फाइल्स में मिथुन चक्रवर्ती श्याम सुंदर त्रिपाठी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो उस दौर के ऑपोजिशन के लीडर थे. तरण आदर्श ने जो पोस्टर शेयर किया है, वो ब्लैक एंड व्हाइट है, पोस्टर पर लिखा हुआ है हू किल्ड शास्त्री. इस के साथ ये भी बता दें कि इसका ट्रेलर 25 मार्च को रिलीज़ किया जायेगा.  

द ताशकंद फाइल्स पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित फिल्म है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक विवेक अग्निहोती हैं. बता दें कि साल 1966 में 10 जनवरी को भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर ने ताशकंद समझौता पर साइन किया था. उसके कुछ देर बाद ही लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु हो गई. शास्त्री जी की डेथ हॉर्ट अटैक से हुई या फिर जहर के चलते आजतक ये रहस्य बना हुआ है. बता दें सरकार के पास लाल बहादुर शास्त्री की डेथ से जुड़ी कोई भी डॉक्यमेंट्स उपलब्ध नहीं है. 

The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने

लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज़, सामने आया पहला पोस्टर

Related News