ट्रॉल्स का दरिया हैं और टैगते जाना हैं

इन दिनों लगता हैं सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स और टैग्स करने का कम्पटीशन चल रहा हो. हर कोई एक दूसरे का मज़ाक उड़ाने में लगा रहता हैं. इस दिवाली बॉक्स-ऑफिस पर दो फिल्में क्लैश हो रही हैं. आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार तो अजय देवगन की गोलमाल अगेन. फैंस के मन में इन फिल्मों लेकर जितना क्रेज हैं वहीं इस क्लैश के बारे में मूवीज़ के नुक्सान की बातें ज़ोरों पर हैं की कौनसी मूवी पिटेगी और कौन सी हिट जाएगी.

हाल ही में आमिर ने अजय देवगन के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की हैं जिसमे उन्होंने कैप्शन डालते हुए कहा कि,"यह रहा गोलमाल! लंबे समय के बाद अजय देवगन से मुलाकात हुई. वो एक अच्छे इंसान हैं". इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो पोस्ट करदी. जिसका तुरंत रीट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिख दिया कि,"अच्छे इंसान हमेशा जीतते हैं. सीक्रेट हो या ना हो. सीक्रेट सुपरस्टार के लिए शुभकामनाएं".

उनके इस वायरल होते फोटो और ट्वीट के साथ लोगों में अभी से उनकी चर्चाएं होने लगी हैं. और उनकी फिल्मों का आंकलन किया जाने लगा हैं. लेकिन आमिर खान ने अजय के साथ मुलाकात करके यह साबित कर दिया कि उन्हें दोनों फिल्मों के क्लैश होने से फर्क नहीं पड़ता और उनके बीच किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त

Bigg Boss-11 : अर्शी का सपना पर फूटा गुस्सा कहा, मुंह पर थूकूँगी तेरे...

ट्रेलर के बाद अब देखिये 'गोलमाल अगेन' का मजेदार डायलॉग प्रोमो

 

Related News