एक सैंडविच खाने के लिए यहाँ लड़को के साथ सम्बन्ध बनाती है लड़किया

खाने के लिए इंसान कुछ भी कर लेता है ये कहावत आपने आज तक सिर्फ सुनी ही होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां पर सिर्फ एक सैंडविच खाने के लिए लड़किया सम्बन्ध भी बनाने को तैयार हो जाती है. जी हाँ... सिर्फ एक सैंडविच के लिए यहाँ लड़किया हमबिस्तर हो जाती है. अब आप भी ये ही सोच रहे होने कि भला खाने के लिए ऐसा कौन करता है? तो चलिए हम आपको बता ही देते है इसके पीछे का कारण.

आज तक आपने भी पैसो के लिए जिस्म की डील करना तो सुना ही होगा लेकिन एक सैंडविच के लिए कोई जिस्म की डील कर सकता है ये सुनकर तो अजीब लगता है. शायद आपके दिमाग में भी ऐसा आ रहा होगा कि ये लड़किया खाने की लालची होंगी इसलिए ऐसा कर रही होंगी लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. ये लड़किया खाने के लालच से नहीं बल्कि अपनी माली हालत के कारण ऐसा करने पर मजबूर है.

ग्रीस की लड़किया सैंडविच के लिए अपना जिस्म बेचने को मजबूर है. दरअसल 2015 में यहाँ की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी और उसके कारण कुछ लड़किया अब तक जूझ रही है ये लड़किया ग्रीस की वैश्ये है जो अपना पेट भरने के लिए जिस्म बेच देती है. इस बात से तो आप अंदाज़ा लगा ही सकते है कि लड़किया कुछ जरूरतों को पूरा करने के लिए यहाँ पर अपने जिस्म का ही सौदा कर बैठती है.

घर आए मेहमान के बारे में आपको चिल्लाकर बताएगी गूगल की ये नई डोरबेल

11 साल का पाकिस्तानी लड़का क्यों बन रहा है दुनिया में चर्चा का विषय

कही मिले ना मिले भारत में ये चींज़े भर-भर कर देखने को मिलेंगी

 

 

 

 

Related News