जन्म देने वाली माँ को ही बेटे ने उतार दिया मौत के घाट, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही जिसमे एक बेटे ने मां, छोटे भाई एवं बहन पर जानलेवा हमला कर दिया। मां की मौके पर मौत हो गई। जबकि, भाई और बहन गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। तत्पश्चात, अपराधी बेटे ने भी जहर खाकर खुदखुशी कर ली। यह सनसनीखेज घटना कांग्रेस के पूर्व विधायक मन्नूराम कच्छ के बड़े भाई सुखराम कच्छ के तोकापाल मौजूद आवास पर हुई।

बस्तर पुलिस के मुताबिक, पिछली रात सुरेंद्र कच्छ ने धारदार खुरपी से अपनी मां राधिका, भाई कृष्णा कच्छ एवं सरिता कच्छ पर हमला कर दिया। हमले में मां राधिका की अवसर पर ही मौत हो गई। जबकि, भाई और बहन गंभीर तौर पर चोटिल हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी ने भाई और बहन के कमरे को बाहर से बंद कर दिया था।

किन्तु चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे तथा चोटिल भाई बहन डिमरापाल चिकित्सालय में भर्ती कराया। एडिशनल सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि उन्होंने चिकित्सालय में भर्ती सरिता से बात की तो पता चला कि पेट्रोल पंप कारोबार में नुकसान होने के चलते सुरेंद्र कच्छ बहुत परेशान था। जिसके चलते उसने गुस्से में सब पर खुरपी से हमला कर दिया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, कच्छ परिवार का डिलमिली एवं गीदम रोड में पेट्रोल पंप है। जिसे लेकर घर में कुछ झगड़ा चल रहा था। इसी विवाद तथा कारोबार में नुकसान होने के चलते बड़े बेटे ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया तथा स्वयं भी खुदखुशी कर ली।

एक ही घर के 5 लोगों के फंदे से लटके मिले शव, चौंकाने वाली है वजह

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों का गांजा किया बरामद

गरीबों का खून चूसने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, खुलेआम पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

Related News