जायरा की बॉलीवुड से विदाई, इस प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा बयान

आमिर खान द्वारा स्टारर दंगल फिल्म की फेम गर्ल जायरा वसीम द्वारा रविवार को बॉलीवुड छोड़ने के फैसले के साथ ही सबको चौंका दिया गया है. कई फिल्मी सितारों और फैंस ने उनके इस फैसले पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी है. जबकि अब उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर्स द्वारा इस मामले में अपनी बात रखी गई है. जबकि जायरा ने हाल ही में फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग खत्म की गई है.इस फिल्म में वे प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आएगी.

बताया जा रहा है कि अगर जयरा अपनी निर्णय पर बरकरार रहती हैं तो दि स्काई इज पिंक उनके करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स की पूरी टीम ने उनके फैसले पर एक स्टेटमेंट हाल ही में जारी किया है.

फिल्म के प्रोडयूसर्स रॉय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है कि जायरा शूटिंग के दौरान पूरी तरह से प्रोफेशनल रही हैं और वे जायरा को सपोर्ट करते हैं और आगे इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा कि - जायरा एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं और हम लकी हैं कि उन्होंने इस फिल्म में आयशा चौधरी का किरदार निभाया है. वो इस शूट के दौरान पूरी तरह से प्रोफेशनल रही और ये उनका निजी फैसला है जो उन्होंने लंबे सोच विचार के बाद लिया है और हम इस फैसले में हमेशा उनके साथ बने हुए हैं.

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

जायरा के बॉलीवुड छोड़ने से शॉक्ड हुई रवीना, कहा- उल्टे रास्तों पर चलने वाली..'

अर्जुन संग रिलेशन पर मलाइका के बेटे का ऐसा था रिएक्शन

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

Related News