जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा फाइनल डेस्टिनेशन का छठा पार्ट

‘फाइनल डेस्टिनेशन’ (Final Destination) सीरीज का दीवाना आज के समय हर दूसरा व्यक्ति है. ये सीरीज मर्डर पर आधारित है जिसके 5 पार्ट अब तक रिलीज़ किए जा चुके है और अब खबर ये आ रही है कि इसका छठा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज़ किया जाने वाला है. अगर ऐसा होता है तो आपको इसका एक अलग ही लेवल देखने को मिलने वाला है. मूवी निर्माता जॉन वॉट्स (John Watts) इस वक़्त अपनी मूवी स्पाइडर-मैन: नो वे होम की सुपर सफलता का लुत्फ़ उठा रहे है, जो दिसंबर 2021 को रिलीज़ कर दी गई थी. मार्वल स्टूडियोज की फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम से पहले, उन्होंने स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम और स्पाइडर-मैन: होमकमिंग का डायरेक्शन किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब, वो हॉरर फ्रैंचाइजी ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ को फिर से शुरू करने के लिए एक निर्माता के रूप में आ चुके है. वो अपनी पत्नी और साथी, डायने मैकगुनिगल और लंबे समय से ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ निर्माता क्रेग पेरी और शीला हनहान टेलर के साथ फ्रैंचाइजी की छठी किस्त का निर्माण करने वाले है. मूवी HBO मैक्स पर डेब्यू करने वाले है.

जल्द आने वाला है ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ का छठा पार्ट: एक बयान में, जॉन ने बोला है कि, “डायने और मैं दोनों शुरू से ही ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ के बड़े फैन है.  इसलिए ऑरिजिनल टीम और न्यू लाइन के साथ एक नई कहानी गढ़ने में सक्षम होना मजेदार और रोमांचक दोनों ही होने वाला है.” वहीं, निर्माता क्रेग पेरी ने आगे कहा है कि “सीरीज के लिए जॉन और डियान का जुनून केवल इस बात से मेल खाता है कि उनके साथ काम करने में कितना मज़ा रहा है. शीला और मैं उनकी क्रिएटिव एनर्जी को न्यू लाइन के साथ ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ फ्रैंचाइजी में इस लेटेस्ट किस्त को चलाने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते. जॉन के ऑरिजिनल आइडिया के गाइ और लोरी के इंस्पायर्ड एग्जीक्यूशन के साथ, हमारे पास एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शक पसंद करेंगे.”

पहली ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ मूवी 2000 में रिलीज कर दी गई थी. ‘फाइनल डेस्टिनेशन 2’ ने 2003 में बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी, फ्रैंचाइजी का पार्ट 3 2006 में रिलीज किया गया था, और ‘द फाइनल डेस्टिनेशन’ और ‘फाइनल डेस्टिनेशन 5’ 2009 और 2011 में रिलीज हुई थी. फ्रैंचाइजी के फैंस निश्चित रूप से फिल्म की छठी किस्त के लिए उत्साहित होने वाले है.

जॉन केवल ‘फाइनल डेस्टिनेशन 6’ का निर्माण करेंगे: जॉन केवल ‘फाइनल डेस्टिनेशन 6’ का निर्माण करने वाले है. उनका अगला निर्देशन मार्वल स्टूडियोज के जरिए ‘फैंटास्टिक फोर’ सुपरहीरो फ्रैंचाइजी का रीबूट होने वाला है. ये मूवी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर सकती है. ये बातें जानकर ही लोग बहुत खुश हो जाएंगे तो सोचिए कि जब मूवी पर्दे पर रिलीज होगी तो इसका मजा ही कई गुना बढ़ जाने वाला है. इससे जुड़े तमाम अपडेट्स हम आप तक पहुंचाने का प्रयास करने वाले है.

सामने आई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी की नई डेट, इस दिन होगा आयोजन

फैन फॉलोइंग के मामले में एरियाना ग्रांडे को पछाड़ नंबर वन की पोजीशन पर आई काइली जेनर

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

 

Related News