नौकर ने ही कर डाली मालिक-मालकिन की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

गुमला: झारखंड के गुमला जिले में खाने को लेकर हुए झगड़े में नौकर ने दंपती का कुल्हाड़ी मारकर क़त्ल कर दिया। बचाव में आई उनकी बेटी को भी गंभीर चोटें आई हैं। खबर पर पहुंची पुलिस ने चोटिल को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है। वहीं, दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिल रही खबर के अनुसार, रायडीह थाना इलाके के मझगांव जामटोली गांव निवासी रिचर्ड एवं मेलानी मिंज के यहां सत्येंद्र लकड़ा बतौर नौकर काम करता था। सोमवार देर रात उसने रिचर्ड एवं मेलानी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले के चलते दोनों की मौत हो गई। वहीं शोर सुनकर उनका बेटा एवं बेटी भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि सत्येंद्र ने उन पर भी हमला कर दिया। इस के चलते रिचर्ड का बेटा बाल-बाल बच गया जबकि उनकी बेटी टेरेसा को चोटिल कर दिया। वह हॉस्पिटल में जिदंगी और मौत से जूझ रही है। 

वही मामले को लेकर पुलिस अफसर का कहना है कि सत्येंद्र लकड़ा का रिचर्ड मिंज के साथ खाने को लेकर विवाद हो गया था। तत्पश्चात, सत्येंद्र ने दंपती का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके पास से क़त्ल में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है।

प्याज की बोरियाें में छिपाकर रखी थी लाखों की शराब, ऐसे हुआ भंडाफोड़

'मैं मरना नहीं चाहता, लेकिन...', नोट लिखकर फंदे पर झूला मंदिर का पुजारी

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने लिया बदला, 30 दोस्तों को बुलाया और फिर...

Related News